बिहार

बिहार में एमएलसी ने युवक के साथ की यौनाचार करने की कोशिश, विरोध करने पर कर दी पिटाई

Sakshi
7 Feb 2022 4:07 PM GMT
बिहार में एमएलसी ने युवक के साथ की यौनाचार करने की कोशिश, विरोध करने पर कर दी पिटाई
x
बिहार के एक एमएलसी पर 25 वर्षीय युवक ने जबरन यौनाचार करने की कोशिश और उसका विरोध करने पर पिटाई करने का गंभीर आरोप लगाया है, पीड़ित की ओर से सचिवालय थाने में एमएलसी के खिलाफ लिखित शिकायत की गई है...

बिहार से एक शर्मनाक खबर सामने आई है| बिहार के एक एमएलसी पर 25 वर्षीय युवक ने जबरन यौनाचार करने की कोशिश और उसका विरोध करने पर पिटाई करने का गंभीर आरोप लगाया है। बता दें कि इस मामले में पीड़ित की ओर से सचिवालय थाने में एमएलसी के खिलाफ लिखित शिकायत की गई है। सचिवालय थाना प्रभारी चंद्रशेखर गुप्ता ने बताया कि युवक द्वारा दी गई लिखित शिकायत प्राप्त हुई है। आरोपों की जांच की जा रही है। एमएलसी का भी पक्ष जाना जाएगा। जांच में आरोपों की पुष्टि व साक्ष्य मिलने पर उच्चाधिकारियों के आदेश पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार थाने में दी गई लिखित शिकायत में युवक ने कहा है कि 4 फरवरी को सामाजिक मुद्दों पर चर्चा करने के लिए वह अपने तीन साथियों के साथ सचिवालय क्षेत्र स्थित उक्त एमएलसी के आवास पर आया था। रात होने पर आरोपित ने तीनों को अपने ही आवास पर रात्रि विश्राम करने के लिए रोक लिया। आरोपित ने दो साथियों को आवास के नीचे के कमरे में सोने के लिए भेज दिया जबकि मुझे अपने कमरे में सोने को कहा। सोने के दौरान रात करीब 11 बजे आरोपित ने यौनाचार करने की नीयत से मेरे साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। जब मैंने इसका विरोध किया तो उन्होंने मेरी पिटाई की। किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर मैं कमरे से बाहर आया अपने साथियों के साथ जान बचाकर भागा। भागते समय मेरा ब्लू रंग का जैकेट वहीं छूट गया।

वहीं इस मामले को लेकर एसएसपी डॉ. मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि युवक के आरोपों को गंभीरता से लिया गया है। पुलिस एमएलसी आवास में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की भी जांच करेगी। जरूरत पड़ने पर नोटिस भेजकर एमएलसी से पुलिस पूछताछ कर उनका पक्ष भी जानेगी। जो भी तथ्य सामने आएंगे, पुलिस आवश्यक कार्रवाई करेगी।

Next Story