बिहार

एकतरफा प्यार में युवक ने दिनदहाड़े मारी छात्रा को गोली, मौत

Sakshi
13 May 2022 11:46 AM GMT
एकतरफा प्यार में युवक ने दिनदहाड़े मारी छात्रा को गोली, मौत
x
बिहार के वैशाली में कोचिंग से लौट रही छात्रा को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

बिहारके वैशाली में कोचिंग से लौट रही छात्रा को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बता दें कि घटना महुआ थाना इलाके के चकफतेह गांव की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छात्रा कोचिंग में पढ़ाई करने के बाद साइकिल से घर लौट रही थी, इसी दौरान अपराधियों ने छात्रा को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। वहीं, घटना के बाद ग्रामीण अपराधियों को पकड़ने के लिए आगे आए, लेकिन अपराधी ऑटो में सवार होकर भाग निकले।

फोटों खींचने से मना करने पर एक युवक ने इंटर की छात्रा को सरेआम सीने में दो गोली मार दी। छात्रा अपनी दो सहेलियों के साथ हाजीपुर के महुआ से कोचिंग कर लौट रही थी। रास्ते में बाइक लगाकर अपने दो साथियों के साथ खड़ा युवक छात्रा की मोबाइल से फोटो लेने लगा। छात्रा ने जब उसे मना किया तो कमर से लोडेड रिवॉल्वर निकालकर सीने में दो गोली मार दी। गोली की आवाज सुन लोगों ने पीछा किया तो आरोपी को बाइक स्टार्ट कर भागने का मौका नहीं मिला। बाइक छोड़कर वह भागने लगा। रास्ते से गुजर रहे मालवाहक ऑटो पर भागते वह लटक गया। लाेगाें की आवाज पर भी ऑटो वाला नहीं रुका। वहीं पुलिस ने बाइक को जप्त कर लिया है इस मामले में एक मालवाहक ऑटो को भी पुलिस ने जब्त किया है। गोली चलाने वाला युवक कोरीगांव का रहने वाला है।

वहीं हत्या से आक्रोशित लोगों ने गांधी चौक पर टायर जलाकर सड़क को जाम कर दिया। सड़क जाम के कारण आवाजाही पूरी तरह ठप हो गई तथा गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। तीन घंटे से अधिक देर तक रोड जाम रहा। जिस कारण महुआ-हाजीपुर, महुआ-मुजफ्फरपुर और महुआ-समस्तीपुर पथ पर आवागमन ठप हो गया। वहीं, जाम की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को किसी तरह समझा बुझाकर जाम हटाया।

Next Story