बिहार

ट्यूशन की आड़ में बच्चियों से किया गंदा काम, पुलिस कर रही है फरार टीचर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

Sakshi
22 Feb 2022 4:00 PM GMT
ट्यूशन की आड़ में बच्चियों से किया गंदा काम, पुलिस कर रही है फरार टीचर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
x
जमुई जिले में एक शिक्षक पर ट्यूशन की आड़ में मासूमों के साथ गंदा काम करने का आरोप लगा है।

बिहार से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है| यहां जमुई जिले में एक शिक्षक पर ट्यूशन की आड़ में मासूमों के साथ गंदा काम करने का आरोप लगा है। बता दें कि इस संबंध में नौ लड़कियों के परिजनों ने लक्ष्मीपुर थाना में उक्त शिक्षक के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है। मामला लक्ष्मीपुर प्रखंड की नजारी पंचायत से जुड़े एक गांव का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिक्षक के द्वारा कई नाबालिग मासूम बच्चियों के साथ अश्लील हरकत और यौन उत्पीड़न किया गया। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित मासूम बच्चियों ने ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक की गंदी हरकत के बारे में अपने परिजनों को बताया। जानकारी के बाद पीड़ित नौ बच्चियों के परिजनों ने लक्ष्मीपुर थाना में आवेदन देकर केस दर्ज कराया है। इस घटना के बाद से 23 साल का आरोपी प्राइवेट शिक्षक फरार है। गांव वालों में आक्रोश है। शिक्षक की करतूत का शिकार बनने वाली बच्चियां दलित समाज से आती हैं।

बताया जा रहा है कि आरोपी 24 साल का युवक सिंटू कुमार छोटे-छोटे बच्चों को अपने घर में ही ट्यूशन पढ़ाता है। पढ़ने वाली बच्चियों के साथ वो गंदा और अश्लील काम भी करता था। वो गांव की एक दर्जन मासूम बच्चियों के साथ गंदा काम कर चुका था। एक बच्ची ने शिक्षक की करतूत से परेशान होकर अपनी मां से कहा कि वह पढ़ने नहीं जाएगी। धीरे-धीरे यह शिकायत कई बच्चियों ने अपने परिवार वालों से की। पीड़ित सभी बच्चियों की उम्र पांच साल से आठ साल के बीच की है।

पीड़ित बच्चियों ने बताया है कि उन्हें ट्यूशन पढ़ाने वाला शिक्षक सिंटू सभी लड़के लड़कियों को छुट्टी देकर एक दो लड़की को रोक लेते थे। फिर गंदी हरकत करते थे। लगभग 2 महीने से यह सब हो रहा था। लड़कियों ने इसके बारे में परिजन को बताया तब परिवार वाले को विश्वास नहीं हुआ। जब दो तीन लड़कियों ने इस बारे में अपने अपने परिवार वालों से शिकायत की तब खुलासा हुआ कि वहां पढ़ने वाली लगभग सभी बच्चियों के साथ गंदी अश्लील हरकत की गई है।

आपबीती सुनने के बाद परिजन आक्रोशित हो गए और उसकी शिकायत ट्यूशन पढ़ाने वाले युवक के परिवार वालों से की। इस पर शिक्षक के परिजनों ने उल्टा उनलोगों के साथ मारपीट करते हुए धमकी भी दी। तब पीड़ित परिजनों ने लक्ष्मीपुर थाना जाकर आवेदन दिया है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार ने बताया कि आरोपी ट्यूशन पढ़ाने वाला शिक्षक फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है।

Next Story