बिहार

बिहार में विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या! मचा हड़कंप

Arun Mishra
24 Oct 2020 4:07 PM GMT
बिहार में विधानसभा चुनाव में प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या! मचा हड़कंप
x
घटना पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास की है। फायरिंग में दो अन्य के भी घायल होने की सूचना है।

बिहार के शिवहर विधानसभा क्षेत्र के जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह को शनिवार की शाम चुनाव प्रचार के दौरान गोली मार दी गई। घटना पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास की है। फायरिंग में दो अन्य के भी घायल होने की सूचना है।

शिवहर एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि श्रीनारायण सिंह के सीने में गोली लगी है। उन्हें गंभीर स्थिति में पुलिस टीम शिवहर से सीतामढ़ी ले गई है। इस बीच प्रत्याशी को सीतामढ़ी ले जाने के दौरान निधन हो गया।उनके दो हमलावरों को गिरफ्तार किया गया और उन्हें घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया गया था जहाँ उनकी मृत्यु हो गई ।



मालूम हो कि शिवहर विधानसभा के लिए दूसरे चरण में 3 नवंबर को मतदान होना है। नाम वापसी की तिथि खत्म होने के बाद चुनाव मैदन में उतरे प्रत्याशी धुंआधार प्रचार में जुटे हैं।

श्रीनारायण सिंह देर शाम पुरनहिया प्रखंड के हथसार गांव के पास चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी क्रम में बाइक पर सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। गोली लगते ही समर्थक उन्हें गाड़ी पर लाद कर शिवहर सदर अस्पताल ले आये। यहां स्थिति काफी गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने सीतामढ़ी रेफर कर दिया। यहां से पुलिस उन्हें सीतामढ़ी के निजी नर्सिंग होम में ले गई है।

शिवहर जिले के डुमरी कटसरी प्रखंड के नया गांव के निवासी श्रीनारायण सिंह पर कई मुकदमे लंबित हैं। वे नयागांव पंचायत के मुखिया और डुमरी कटसरी से जिला परिषद के सदस्य भी रहे।

Next Story