बिहार

घर में दोस्त बनकर जीवन गुजार रहा खलासी मालिक की बीवी को ही ले भागा

सुजीत गुप्ता
31 Oct 2021 10:32 AM GMT
घर में दोस्त बनकर जीवन गुजार रहा खलासी मालिक की बीवी को ही ले भागा
x

वैशाली जिले के महुआ थाने के सिहपुर कल्याणपुर में ट्रक खलासी ने मलिक को ऐसा धोखा दिया कि वो सोच भी नही सकता था कि ये खलासी ऐसा कर सकता है, क्योंकि एक दशक से भी अधिक से ट्रक मालिक के यहां काम करके उनका दोस्त बनकर गुजारा कर रहा खलासी उनकी ही पत्नी और तीन बच्चों की मां को प्यार करने लगा था, और रजामंद कर ले भागा।

घर में दोस्त की तरह खलासी को रखने वाला ट्रक मालिक न केवल अपनी पत्नी की बरामदगी के लिए दर-दर की ठोकर खा रहा है बल्कि पुलिस के भी चक्कर काट रहा है। यह घटना महुआ थाना के सिहपुर कल्याणपुर की है। पीड़ित ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि उसने दूर के एक युवक को अपने यहां ट्रक के खलासी का काम देकर, उसे दोस्त बना कर घर में शरण दे रखी थी। करीब एक दशक से युवक उनके घर में रहकर ट्रक पर खलासी का काम कर रहा था। पांच दिन पूर्व वह उनकी 30 वर्षीया पत्नी खुशबू को प्यार में रजामंद कर ले भागा।

उन्होंने बताया कि पहले तो कई दिनों तक पत्नी की खोज में इधर-उधर भटकता रहा। लेकिन खोजने के बाद भी वह नहीं मिली तो थाने में रपट लिखवाने पहुंचे हैं। भुक्तभोगी के अनुसार उन्होंने खुशबू के साथ शादी की और उनके 3 बच्चे हैं। इस बीच एक दशक पूर्व सहरसा नौहटा थाना के एक युवक मिला। वह उसे घर लाए। वह दोस्त की तरह रहकर ट्रक में खलासीगिरी कर रहा था।

उनके न रहने पर खलासी उनकी पत्नी खुशबू को बहला-फुसलाकर घर से भगाकर दिल्ली ले गया है। पीड़ित पति के अनुसार खुशबू 3 बच्चों को घर पर ही छोड़ गई है। भुक्तभोगी पति के द्वारा दिए गए आवेदन पर पुलिस घटना की तहकीकात में जुट गई है। उधर इस घटना को लेकर गांव और आसपास में चर्चा का बाजार गर्म है। 



सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story