बिहार

लालू यादव की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली से पटना तक 17 ठिकानों पर CBI की छापेमारी

Sakshi
20 May 2022 4:27 AM GMT
लालू यादव की बढ़ी मुश्किलें, दिल्ली से पटना तक 17 ठिकानों पर CBI की छापेमारी
x
राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनकी बेटी के खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो ने नया केस दर्ज किया है।

राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनकी बेटी के खिलाफ केंद्रीय जांच ब्यूरो ने नया केस दर्ज किया है। दिल्ली से बिहार तक के लालू यादव व उनकी बेटी के 17 ठिकानों पर सीबीआई रेड जारी है। सीबीआई ने इस मामले में शुरुआती जांच की थी जिसके बाद सीबीआई ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सीबीआई रेड के बाद से लालू परिवार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है।

सीबीआई रेड के बाद से लालू परिवार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। इस बारे में ताजा अपडेट यह है कि सीबीआई ने छापेमारी की कार्रवाई भ्रष्टाचार से जुड़े मामले में की है।

चारा घोटाला मामले में जमानत मिलने के कुछ हफ्ते बाद राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान भर्ती में कथित अनियमितताओं को लेकर भ्रष्टाचार का एक नया मामला दर्ज किया गया है। उसके बाद सीबीआई ने ये कार्रवाई की है। नये मामले में लालू यादव के अलावा उनके परिवार के सदस्यों को भी आरोपी बनाया गया है।

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनकी बेटी के खिलाफ नया केस दर्ज करने का काम सीबीआई ने किया है। सीबीआई ने इस मामले में शुरुआती जांच की थी जिसके बाद सीबीआई ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बिहार की राजधानी पटना स्‍थित पूर्व मुख्‍यमंत्री और लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर भी सीबीआई पहुंची है।

Next Story