बिहार

भागलपुर में दिनदहाड़े जमीन कारोबारी की हत्या, छह गोलियों से भूना

Sakshi
21 Feb 2022 3:54 PM GMT
भागलपुर में दिनदहाड़े जमीन कारोबारी की हत्या, छह गोलियों से भूना
x
भागलपुर जिले में घात लगाए बदमाशों ने आज दिनदहाड़े जमीन कारोबारी मो. इनामुल (35 वर्ष) को गोलियों से भून दिया...

बिहार से हत्या का मामला सामने आया है| यहां भागलपुर जिले में घात लगाए बदमाशों ने आज सोमवार को दिनदहाड़े जमीन कारोबारी मो. इनामुल (35 वर्ष) को गोलियों से भून दिया। इनामुल को छह गोलियां मारी गई हैं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। लोगों ने बताया कि सबौर थाना क्षेत्र के होली फैमिली अस्पताल, बड़ी धनकर रोड के पास सोमवार करीब 12:30 बजे घात लगाए चार-पांच बदमाशों ने जमीन कारोबारी को घर से महज 200 मीटर की दूरी पर गोली मार दी। बता दें कि इस घटना के समय बायपास पेट्रोल पंप से इनामुल बड़ी धनकर स्थित अपने घर जा रहे थे। घटना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीण व परिजन उन्हें ग्लोकल अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बदमाशों ने हेलमेट पहने स्थिति में ही मुंह में ताबड़तोड़ गोली चला दी।

बता दें कि इस घटना की जानकारी मिलते ही सबौर पुलिस दलबल के साथ ग्लोकल अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। विधि व्यवस्था डीएसपी डॉ . गौरव कुमार भी घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली। एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जरूरी साक्ष्य जुटाए। बाद में एफएसएल टीम ने लोगों से घटना के बारे में व मृतक की स्थिति के बारे में जानकारी ली।

चार से पांच बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने घटनास्थल से छह खोखे बरामद किए। पुलिस को आशंका है कि चार से पांच की संख्या में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया होगा। पुलिस हर बिंदु पर परिजनों से पूछताछ कर बदमाशों तक पहुंचने में जुटी है। थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। षड्यंत्र के तहत हत्या की गई है। विधि-व्यवस्था डीएसपी डॉ. कुमार गौरव ने कहा कि दो लोगों को पकड़कर कड़ी पूछताछ की जा रही है।

घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के एक दर्जन से अधिक गांव के लोग पहुंच गए। सभी की जुबान पर एक ही बात थी कि इसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। कैसे इसकी हत्या हो गई, लोग इस बात से हैरान थे। परिजन दहाड़ मारकर रो रहे थे। लोगों ने कहा कि इनामुल बहुत ही मिलनसार था। एक दूसरे को हर वक्त मदद को तैयार रहते थे। मृतक के भाई ने कहा कि शादी नहीं हुई थी। चार भाइयों में सबसे बड़ा था और सबको मिलाकर परिवार चलाता था। मृतक के भाई व ग्रामीणों ने बताया कि दो मार्च को बहन की शादी होनी थी और पूरा परिवार शादी की तैयारी में जुटा था।

Next Story