बिहार

बिहार में शराब माफिया का पुलिस टीम पर हमला, दारोगा की गोली मारकर हत्या, एक शराब तस्कर भी ढेर

Arun Mishra
24 Feb 2021 11:48 AM GMT
बिहार में शराब माफिया का पुलिस टीम पर हमला, दारोगा की गोली मारकर हत्या, एक शराब तस्कर भी ढेर
x
ये सनसनीखेज वारदात सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज के कुंवारी गांव में अंजाम दी गई है।

बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक बड़ी खबर आई है। यहां शराब माफिया ने दिनदहाड़े लॉ एंड ऑर्डर को चुनौती देते हुए गोलियां बरसाई हैं। इस हमले में ऑन ड्यूटी दारोगा शहीद हो गए जबकि एक चौकीदार बुरी तरह से जख्मी है।

सीतामढ़ी में ऑन ड्यूटी दारोगा की गोली मारकर हत्या

ये सनसनीखेज वारदात सीतामढ़ी जिले के मेजरगंज के कुंवारी गांव में अंजाम दी गई है। पुलिस की खबर मिली थी कि इस गांव में अवैध शराब की तस्करी हो रही है। इसी की तफ्तीश के लिए एक टीम कुंवारी गांव पहुंची थी। टीम का नेतृत्व सब इंस्पेक्टर दिनेश राम कर रहे थे।

दारोगा दिनेश अपनी टीम को लेकर गांव में पहुंचे ही थे कि शराब माफिया ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस को संभलने का मौका नहीं मिला। इस हमले में दारोगा दिनेश राम और एक चौकीदार को गोली लगी। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल लाया जा रहा था कि रास्ते में ही दारोगा ने शहादत दे दी। घायल चौकीदार की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

इस सनसनीखेज वारदात के बाद जिले के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। अपने दारोगा की शहादत के बाद साथी पुलिसकर्मियों में भारी आक्रोश है। जिले के एसपी सहित विभाग के सभी बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं गंभीर रुप से जख्मी चौकीदार का इलाज एक निजी हर्ष नर्सिंग होम में चल रहा है।

मुठभेड़ में एक शराब कारोबारी रंजन सिंह भी मारा गया

शराब माफिया के साथ मुठभेड़ के इस खबर से पूरे जिले में सनसनी फैल गई है. घटना के तुरंत बाद पुलिस के आला अधिकारी गांव पर पहुंचे और शराब माफिया से जुड़े लोगों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है. पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक शराब कारोबारी रंजन सिंह भी मारा गया है.

Next Story