मधुबनी

मधुबनी में अपर सचिव की कार की ट्रक से हुई टक्कर, पत्नी और ड्राइवर समेत 3 लोग हुए घायल

Sakshi
15 Jan 2022 3:20 PM GMT
मधुबनी में अपर सचिव की कार की ट्रक से हुई टक्कर, पत्नी और ड्राइवर समेत 3 लोग हुए घायल
x
अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति कल्याण विभाग के अपर सचिव योगेंद्र राम की गाड़ी शुक्रवार देर रात एनएच 57 पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई।

अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति कल्याण विभाग के अपर सचिव योगेंद्र राम की गाड़ी शुक्रवार देर रात एनएच 57 पर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। बता दें कि हादसे में अपर सचिव, उनकी पत्नी कृष्णा कुमारी आर्य व चालक घायल हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसा मधुबनी जिले के मोहन बढ़िया के पास हुई। बताया गया कि अपर सचिव पत्नी व चालक के साथ अपनी गाड़ी से पटना से पूर्णिया के बनमनखी जा रहे थे। बनमनखी अपर सचिव का पैतृक आवास बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सड़क दुर्घटना में अपर सचिव समेत तीन लोगों के घायल होने की जानकारी तत्काल स्थानीय प्रशासन को दी गई। मिली सूचना पर पहुंची सकरी थाना की पुलिस ने तीनों को सकरी स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

हॉस्पिटल के डॉक्टर फैजुल हसन ने कहा कि अपर सचिव के हाथ की हड्डी में चोट लगी थी, जिसका ऑपरेशन किया गया है। साथ ही डॉक्टर ने कहा कि उनकी पत्नी के पैर में फैक्चर था। उनका भी ऑपरेशन किया गया। चालक की अंगुलियों में गंभीर चोट लगी है। तीनों का इलाज चल रहा है। अब सभी खतरे से बाहर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपर सचिव के घायल होने की सूचना पर एसडीओ अश्विनी कुमार, बीडीओ डॉ. अभिजीत चौधरी, सीओ नंदन कुमार देर रात हॉस्पिटल पहुंचे।

Next Story