मधुबनी

चाची और भतीजे का चल रहा था अफेयर, पता लग गया चाचा को, तो यूं सिखाया सबक

Anshika
11 April 2023 6:12 PM GMT
चाची और भतीजे का चल रहा था अफेयर, पता लग गया चाचा को, तो यूं सिखाया सबक
x
बिहार में 44 साल की चाची और 14 साल के बच्चे की एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है। यहां 3 बच्चों की मां एक महिला का पति सगे भाई के बेटे से अवैध संबंध था इसकी भनक जब उसके पति को लगी तो पहले तो उसने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया

बिहार में 44 साल की चाची और 14 साल के बच्चे की एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आई है। यहां 3 बच्चों की मां एक महिला का पति सगे भाई के बेटे से अवैध संबंध था इसकी भनक जब उसके पति को लगी तो पहले तो उसने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर दोनों की शादी करा दी।चाची और भतीजे के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां चाची 44 साल की हैं और भतीजा 14 साल का है और दोनों के बीच प्यार हो जाता है और बात इतनी बढ़ जाती है कि दोनों के बीच संबंध भी बन जाते हैं। इन दोनों के बीच के संबंध के बारे में फिर चाचा को पता चल जाता है फिर जाने आगे क्या होता है यह मामला बिहार जिले के बनमनखी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव का है। बताया जा रहा है कि गांव के महिला का अपने पति के बड़े भाई के नाबालिग बेटे के साथ संबंध थे दोनों छुप-छुपकर मिलते थे लेकिन उनके इस प्यार के बारे में महिला के पति को पता चल गया। इसके बाद महिला के पति ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया।

पत्नी संग सगे भतीजे को इस हालत में देखकर पति अपना आपा खो बैठा और चिल्लाने लगा फिर वहां भीड़ जमा हो गई इसके बाद सब ने मिलकर चाची और भतीजे की शादी करा दी ।महिला की उम्र 44 साल और लडके की उम्र महज 14 साल है. दोनों में 30 साल उम्र का फासला है.

महिला के पति ने जब शोर मचाया तो गांव के लोग भी वहां आ गए ।इसके बाद महिला के पति और ग्रामीणों ने दोनों प्रेमियों की जबरदस्ती शादी करवा दी। ग्रामीणों के डर से नाबालिग लड़के ने भी चाची की मांग में सिंदूर भर दिया महिला का पति पंजाब में नौकरी करता था। महिला और उसके भतीजे के संबंध के बारे में गांव के लोगों को जब पता चला तो उन्होंने यह बात उसके पति को बता दी जिसके बाद पति ने चुपचाप बिना बताए घर पर पहुंचकर दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया।बताया जा रहा है कि गांव के महिला का अपने पति के बड़े भाई के नाबालिग बेटे के साथ संबंध थे दोनों छुप-छुपकर मिलते थे लेकिन उनके इस प्यार के बारे में महिला के पति को पता चल गया।3 बच्चों की मां एक महिला का पति सगे भाई के बेटे से अवैध संबंध था।

Next Story