बिहार

कार और ट्रक में जबरदस्त टक्कर, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल

Sakshi
12 March 2022 4:41 PM GMT
कार और ट्रक में जबरदस्त टक्कर, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल
x
जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के एनएच 333 ए सिकंदरा-जमुई मुख्य मार्ग पर करमा मोड़ के समीप शनिवार की सुबह ट्रक और कार की जोरदार टक्कर हो गई।

बिहार से भीषण सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। बता दें कि यहां जमुई जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के एनएच 333 ए सिकंदरा-जमुई मुख्य मार्ग पर करमा मोड़ के समीप शनिवार की सुबह ट्रक और कार की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में कार पर सवार तीन युवती सहित आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धर्मेंद्र भारती ग्रुप पटना के कलाकार प्रोग्राम को लेकर पटना से देवघर जा रहे थे। इसी दौरान सिकंदरा जमुई रोड पर करमा मोड़ के समीप चालक को झपकी आ गयी और कार की जमुई की ओर से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। घटना में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। स्थिति यह थी कि चालक लगभग आधे घंटे तक गाड़ी के अंदर फंसा रहा। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को सिकंदरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

मिली जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में चालक नालंदा जिले के मौसमपुर गांव निवासी उपेंद्र पासवान और कार पर सवार दानापुर खगौल निवासी मुस्कान तिवारी, कोलकाता निवासी सोना राय, पटना निवासी धर्मेंद्र भारती, नौबतपुर चिचौल निवासी सौम्या, आरा निवासी देव प्रकाश केशरी सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल सोना राय, मुस्कान तिवारी एवं चालक उपेंद्र पासवान को बाद में जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल सभी घायलों का इलाज चल रहा है और सभी को खतरे से बाहर बताया गया है।

घायल धर्मेंद्र भारती प्रोग्राम शो के डायरेक्टर ने बताया कि पटना के नाला रोड स्थित सुलक्षणा पैलेस में प्रोग्राम बुकिंग के लिए ऑफिस बना है। हम सभी कार पर सवार होकर प्रोग्राम के लिए देवघर जा रहे थे। वहां पूजा कर हमें जसीडीह के होटल में डॉक्टरों के होली मिलन समारोह में कार्यक्रम के लिए जाना था। लेकिन वहां जाने से पहले शनिवार की सुबह करीब 5:30 बजे सिकंदरा-जमुई मुख्य मार्ग पर सड़क दुर्घटना हो गयी।

Next Story