बिहार

DMCH के मेडिकल छात्रों ने किया हंगामा, दवा दुकान में लगाई आग

Sakshi
12 March 2022 6:17 AM GMT
DMCH के मेडिकल छात्रों ने किया हंगामा, दवा दुकान में लगाई आग
x
दरभंगा में डीएमसीएच के ओपीडी के पास स्थित एक दवा दुकान के मालिक से विवाद होने पर शुक्रवार की देर रात दरभंगा मेडिकल कॉलेज के पीजी और यूजी छात्रों ने जमकर बवाल काटा।

बिहार से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां दरभंगा में डीएमसीएच के ओपीडी के पास स्थित एक दवा दुकान के मालिक से विवाद होने पर शुक्रवार की देर रात दरभंगा मेडिकल कॉलेज के पीजी और यूजी छात्रों ने जमकर बवाल काटा। इस घटना से आक्रोशित बड़ी संख्या में छात्रों ने उक्त दवा दुकान सहित तीन दुकानों को आग के हवाले कर दिया। एक कार में भी आग लगा दी। छात्रों की करतूत को देखते हुए बगल के मोहल्ले वालों ने उन लोगों पर पथराव किया। देखते-देखते पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया।

इस दौरान फायरिंग और बम की आवाज भी सुनने की बात कही जा रही है। बताया जाता है कि इस दौरान दोनों ओर से पथराव भी हुआ। इसमें कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं। घटना की सूचना मिलने पर बेंता ओपी की पुलिस वहां पहुंची। हालांकि वहां की स्थिति देख अतिरिक्त पुलिस बल की मांग की गई। सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ सहित कई थानों की पुलिस वहां पहुंची। दंगा नियंत्रण बल को भी वहां बुलाया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। इस दौरान एक रसोई गैस सिलिंडर में विस्फोट होने से फायर ब्रिगेड के कर्मी भी घायल हो गए। खबर लिखे जाने तक वहां स्थिति विस्फोटक बानी हुई थी। बगल के मोहल्ले के दर्जनों लोग घटना के खिलाफ सड़क पर उतर गए हैं। पुलिस स्थिति को नियंत्रण करने का प्रयास कर रही है। सदर एसडीपीओ कृष्ण नंदन कुमार ने बताया कि स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया है। आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

Sakshi

Sakshi

    Next Story