बिहार

सीतामढ़ी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म

सुजीत गुप्ता
20 Dec 2021 11:33 AM GMT
सीतामढ़ी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म
x

सीतामढ़ी।सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना क्षेत्र में 4 साल की मासूम के साथ रेप का मामला सामने आया है। परिजनों ने बताया कि शनिवार की शाम 6 बजे के करीब एक पड़ोसी बच्ची को लालच देकर गांव के खलिहान में ले जाया गया। वहां उसके साथ दुष्कर्म किया और छोड़कर फरार हो गया।

परिजनों को जब जानकारी मिली तो सबसे पहले बच्ची का स्थानीय अस्पताल में इलाज कराया। इसके बाद रविवार की सुबह सदर अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों ने स्थानीय थाने में आवेदन दिया, शाम तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है। परिजन का आरोप है कि उन्हें पुलिस कार्रवाई करने के बजाय उन्हें परेशान कर रही है। कभी कहते हैं कि महिला थाना जाइए, फिर महिला थाने में कहा जाता है कि आप अपने पास के थाने में जाइए। परिजनों ने अपने आवेदन में 20 साल के पड़ोसी युवक श्याम कुमार पर आरोप लगाया है।

रविवार की दोपहर मेडिकल जांच के दौरान मासूम ने भी घटना के बारे में आपबीती सुनाई। पुलिस के द्वारा मेडिकल कराने के लिए उन्हें पहले सदर अस्पताल भेजा गया। वहां परिजन मेडिकल कराने के लिए चार घंटे से चक्कर लगा रहे थे। करीब चार घंटे बाद वरीय पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई। जिसके बाद सदर अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी के निर्देश पर महिला थाना और रीगा थाना सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है।

Next Story