बिहार

ज्वेलरी शॉप में बदमाश बन्दुक लेके घुसा, बिना हथियार ही दुकानदार ने खदेड़ा

Sakshi
6 Jan 2022 4:48 PM GMT
ज्वेलरी शॉप में बदमाश बन्दुक लेके घुसा, बिना हथियार ही दुकानदार ने खदेड़ा
x
बदमाशों ने गुरुवार की शाम वैशाली में एक ज्वेलरी शॉप को लूटने की कोशिश की। जिसके बाद पिस्टल से धमकाने के बाद भी दुकानदार ने हिम्मत नहीं हारी और खाली हाथ ही बदमाश को खदेड़ दिया।

बिहार में बदमाशों की हरकते आज कल बहुत बेलगाम हो चुकी है| इन बेलगाम हो चुके बदमाशों ने गुरुवार की शाम वैशाली में एक ज्वेलरी शॉप को लूटने की कोशिश की। जिसके बाद पिस्टल से धमकाने के बाद भी दुकानदार ने हिम्मत नहीं हारी और खाली हाथ ही बदमाश को खदेड़ दिया। यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

बता दें कि महनार मदन चौक और बालक मध्य विद्यालय के बीच हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग किनारे मंगलसूत्र ज्वेलरी शॉप है। आज गुरुवार की शाम दुकानदार जयशंकर प्रसाद अपने बेटे रतन कुमार के साथ दुकान में मौजूद थे। शाम 6:40 पर एक बदमाश ज्वेलरी खरीदने के बहाने दुकान में पहुंचा। बदमाश ने तीन-चार मंगलसूत्र देखा और उसकी फोटो खींचने के बहाने पॉकेट से मोबाइल की जगह पिस्टल निकालकर पिता-पुत्र पर तान दिया। जिसके बाद उस बदमाश ने दोनों पिता-पुत्र से अन्य ज्वेलरी निकालने और उसके हवाले करने को कहा।

दुकानदार ने ऐसे किया बचाव

उस बदमाश के हाथ में पिस्टल देखने के बाद भी पिता-पुत्र ने हिम्मत नहीं हारी और खाली हाथ ही उसे पकड़ने के लिए चोर पर टूट पड़े| बदमाश अचानक दुकानदार पिता-पुत्र की हिम्मत देख कर हड़बड़ा गया और उल्टे पैर बाहर की ओर भाग खड़ा हुआ। बाहर अन्य लुटेरों के होने की आशंका में दुकानदार ने पहले शटर गिरा दिया। फिर जब सबकुछ नार्मल होने का अहसास हुआ तो वह दुकान का शटर खोलकर बाहर आए। यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दुकानदार की घटना की सूचना पर महनार थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाश की पहचान करने की कोशिश की। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद जिसने भी फुटेज देखी दुकानदार पिता-पुत्र की हिम्मत की दाद देते रहे। पूरे महनार बाजार में उनकी चर्चा होती रही। थानाध्यक्ष ने दुकानदार से घटना की पूरी जानकारी ली और लुटेरे को जल्द पकड़ लिए जाने का आश्वासन दिया।

Sakshi

Sakshi

    Next Story