बिहार

बिहार विधानसभा में विधायकों ने तेजस्वी को घेरा, सामने रखी शादी की पार्टी देने की मांग

Sakshi
18 Feb 2022 8:12 AM GMT
बिहार विधानसभा में विधायकों ने तेजस्वी को घेरा, सामने रखी शादी की पार्टी देने की मांग
x
विधानसभा में प्रबोधन कार्यक्रम के बाद सत्ता और अन्य विधायकों ने राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को घेर लिया। सभी लोग तेजस्वी से शादी की पार्टी देने की मांग करने लगे।

बिहार विधानसभा में अबतक सभी ने सत्ता और विपक्ष के बीच राजनीतिक खींचतान को ही देखा होगा। मगर बीते गुरुवार को विधानसभा में अलग ही नजारा देखने को मिला। बता दें कि कल पक्ष और विपक्ष के बीच बेहद आत्मीय संबंध देखने को मिले। दरअसल, गुरुवार को विधानसभा में प्रबोधन कार्यक्रम के बाद सत्ता और अन्य विधायकों ने राजद नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को घेर लिया। सभी लोग तेजस्वी से शादी की पार्टी देने की मांग करने लगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिहार विधानसभा में आयोजित प्रबोधन कार्यक्रम के लिए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश राज्य आए हुए थे। कार्यक्रम के बाद सभी सदस्यों ने लोकसभा अध्यक्ष और राज्यसभा के उपसभापति के साथ तस्वीरें खिंचवाई। इसके बाद जैसे ही ओम बिरला आगे बढ़े बीजेपी विधायकों ने तेजस्वी यादव को घेर लिया। शादी के बाद यह पहली बार था जब तेजस्वी किसी बड़े कार्यक्रम में शामिल होने के लिए विधानसभा आए थे।

तेजस्वी से बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने कहा कि आपने शादी का न्योता तो किसी को नहीं दिया लेकिन अब कम से कम एक सामूहिक भोज ही करवा दीजिए। बीजेपी विधायक का समर्थन वहां मौजूद सरकार के कई मंत्रियों ने किया। विधायकों ने कहा कि विधानमंडल के सदस्यों के लिए अलग से भोज होना चाहिए। ऐसा ना हो कि आपने जिस भोज की घोषणा की हुई है उसमें ही विधायकों को बुलाकर खानापूर्ति कर दी जाए।

विधायकों की मांग पर तेजस्वी ने कहा कि कोरोना संक्रमण की वजह से शादी में किसी को बुला नहीं सके और ना ही भोज का आयोजन हो पाया। अब धीरे-धीरे सब ठीक हो रहा है तो जल्द ही भोज का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान मंत्री शाहनवाज हुसैन और पटना साहिब से सांसद रविशंकर प्रसाद भी पीछे से वहां पहुंच गए। प्रसाद को देखकर तेजस्वी ने पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया। बीजेपी सांसद ने उन्हें शादी की बधाई दी।

Next Story