बिहार

मॉडल मोना राय हत्याकांड: सुपारी किलर गिरफ्तार,5 लाख रुपए की दी गयी सुपारी

Shiv Kumar Mishra
24 Oct 2021 7:07 AM GMT
मॉडल मोना राय हत्याकांड: सुपारी किलर गिरफ्तार,5 लाख रुपए की दी गयी सुपारी
x
सुपारी किलर को भोजपुर जिले के ही एक जगह से पकड़ा गया। गिरफ्तार अपराधी का नाम भीम राय है

पटना: मॉडल अनिता देवी उर्फ मोना राय की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पटना पुलिस को सफलता मिल गई है। इस मामले में पुलिस ने रविवार सुबह एक सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है। इसके लिए पटना पुलिस को भोजपुर जिला पुलिस की मदद लेनी पड़ी। दोनों जिलों की पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया।

सुपारी किलर को भोजपुर जिले के ही एक जगह से पकड़ा गया। गिरफ्तार अपराधी का नाम भीम राय है। पुलिस सूत्रों से जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक अनिता देवी उर्फ मोना राय की हत्या करने के लिए अपराधियों को 5 लाख रुपए की सुपारी दी गई थी।

इसके बाद ही बाइक सवार दो अपराधियों ने मॉडल को उसके घर के बाहर ही गोली मार दी थी। इस मामले में पुलिस को पकड़े गए अपराधी के एक और साथी की तलाश है। पुलिस को सुपारी देने वाले के बारे में पता चल चुका है।

12 अक्टूबर की रात हुई थी वारदातदुर्गापूजा के दौरान 12 अक्टूबर की रात अपराधियों ने पटना के राजधानी के राजीव नगर थाना के तहत रामनगरी के बसंत कॉलोनी इलाके में इस वारदात को अंजाम दिया था। उस वक्त अनिता देवी अपनी बेटी के साथ पूजा करके मंदिर से घर वापस लौटी ही थी। उसने बेटी को घर के अंदर किया था। फिर स्कूटी को जब वो अंदर कर रही थी, उसी दरम्यान एक बाइक से 2 अपराधी आए और गोली मारकर चले गए।

अपराधी की चलाई गई गोली अनिता को पीछे से लगी, जो कमर के पास फंस गई। यह घटना बेटी के सामने हुई थी। वो चीखने-चिल्लाने लगी। दूसरी तरफ, गोली की आवाज सुनकर घर के अंदर से परिवार और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे थे। चंद मिनटों में आधी रात को वारदात स्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई थी। गंभीर हालत में जल्दी से महिला को पास के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। दो दिनों तक उस हॉस्पिटल में उसका इलाज चला। फिर उसे बेहतर इलाज के लिए आईजीआईएम एस ले जाया गया था। वहीं, उसकी मौत हो गई थी।

Next Story