बिहार

मां ने तीन बेटियों की गला दबाकर की हत्या,जानिए कातिल मां खौफनाक कहानी

Desk Editor
3 Sep 2022 11:37 AM GMT
मां ने तीन बेटियों की गला दबाकर की हत्या,जानिए कातिल मां खौफनाक कहानी
x

बिहार के बक्सर जिले में ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के गायघाट पंचायत अंतर्गत नंदपुर गांव में पुत्र नहीं होने के कारण अवसाद से जूझ रही एक मां ने अपनी तीन बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि एक मां ने डिप्रेशन में आकर अपने तीन बेटियों की देर रात गला दबा हत्या कर दी है। बेटियो की हत्या करने के बाद महिला ब्रह्मपुर थाना पर पहुँची और दूसरे पर तीनों की हत्या करने का इल्जाम लगा दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और जांच में जुट गई।


सूत्रों ने बताया कि महिला से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। तीनों बच्चियों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है। तीनों मृतक बच्चियां ब्रह्मपुर के नन्दपुर के रहने वाले सुनील यादव की पुत्री पूनम कुमारी 8 वर्ष, रौनी कुमारी 7 वर्ष और बबली कुमारी 4 वर्ष बताई जाती है, जबकि आरोपित महिला सुनील यादव की पत्नी पिंकी देवी बताई जाती है।

बताया जाता है कि नंदपुर के रामदेव यादव के पुत्र सुनील यादव परदेस में मजदूरी करता है. घर पर उसकी पत्नी पिंकी देवी तथा तीन बेटियां पूनम कुमारी 8 वर्ष, रौनी कुमारी 7 वर्ष और बबली कुमारी 4 वर्ष रहती थी. बेटा नहीं होने के कारण ससुरालवाले, पड़ोसियों तथा अन्य लोगों द्वारा उसे बार-बार ताना मारा जाता था। जिससे उसकी मानसिक स्थिति बिगड़ने लगी। महिला ने बारी-बारी से अपने तीनों बेटियों गला दबा उनकी हत्या कर दी।

Next Story