बिहार

Munger News : पति ने की गला दबाकर दी पत्नी की हत्या, खुद भी फंदे पर झूला

Sakshi
4 Feb 2022 1:11 PM GMT
Munger News : पति ने की गला दबाकर दी पत्नी की हत्या, खुद भी फंदे पर झूला
x
युवक को शराब पीने और जुआ खेलने की लत थी, जिसके कारण पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते थे, युवक ने सबसे पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी

बिहार के मुंगेर जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां एक पति ने अपनी पत्नी की गला दबा कर हत्या कर दी है| इसके बाद पति ने खुद भी आत्महत्या कर ली है| बता दें कि ये घटना धरहरा थाना क्षेत्र के औड़ाबगीचा गांव की है। युवक ने अपने ससुराल में इस घटना को अंजाम दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गोड्डा के रामपुरा के रहने वाले गंगा पंजियारा की दस महीने पहले ही शादी हुई है। युवक को शराब पीने और जुआ खेलने की लत थी, जिसके कारण पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते थे। घटना वाले दिन युवक ने सबसे पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद युवक ने पंखे से लटककर जान दे दी।

बताया गया कि इस घटना के बारे में मृतका की मां निर्मला देवी का कहना है कि 10 महीने पहले ही दोनों की शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पति के शराब एवं जुआ के लत की वजह से दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा था। साथ ही उन्होंने बताया कि जुआ एवं शराब की लत में दामाद गंगा पंजियारा ने घर के सारे जेवरात और दूसरे कीमती सामान बेच दिया था। इस वजह से दोनों के बीच तलाक तक की नौबत आ गई थी।

Next Story