मुजफ्फरपुर

बिहार : मुजफ्फरपुर में गैस सिलेंडर फटने से 3 बच्चों की मौत, मां बुरी तरह झुलसी

Arun Mishra
13 Sep 2021 4:43 PM GMT
बिहार : मुजफ्फरपुर में गैस सिलेंडर फटने से 3 बच्चों की मौत, मां बुरी तरह झुलसी
x
पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर प्रखंड के नंदना गांव में सोमवार रात गैस सिलेंडर फटने से तीन बच्चों की मौत हो गई है। बच्चे की मां बुरी तरह से झुलस गई है। गंभीर स्थिति में उसका इलाज एसकेएमसीएच में चल रहा है। नंदना गांव के निर्वतमान मुखिया कृष्णकुमार मुन्ना ने एसकेएमसीएच पहुंचे तीनों बच्चों के मरने की पुष्टि की है।

मृतकों में दीपासी कुमारी (6 वर्ष), अजीत कुमार (ढ़ाई वर्ष) और विवेक कुमार (डेढ़ वर्ष) शामिल है। जबकि, शोभा देवी (27 वर्ष) का एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है। पीड़िता के पति अशोक साह दिल्ली में मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करते हैं। घटना की सूचना अशोक शाह को दे दी गई और वे दिल्ली से बिहार के लिए निकल पड़े हैं।

जानकारी के अनुसार खाना बनाते समय अचानक गैस सिलेंडर फटने से यह हादसा हो गया। इसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को मीनापुर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। एसकेएमसीएच पहुंचने के दौरान ही एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि, दो अन्य बच्चों का इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में मौत हो गई। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है।

Next Story