मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर में पिता-पुत्र की हत्या, शव मिलने के बाद बवाल बहन के ससुराल से घर लौट रहे थे दोनों लाशें मिलीं, सड़कों पर आगजनी

Arun Mishra
27 Nov 2022 5:11 PM GMT
मुजफ्फरपुर में पिता-पुत्र की हत्या, शव मिलने के बाद बवाल बहन के ससुराल से घर लौट रहे थे दोनों लाशें मिलीं, सड़कों पर आगजनी
x
दोनों की लाश पर जख्म के निशान थे। प्रतीत हो रहा था कि दोनों की बेरहमी से हत्या की गई हो।

मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां थाना क्षेत्र के मिल्की पूल के समीप मछली व्यवसाई की हत्या कर शव को फेंक दिया गया। उसके साथ चार साल का बेटा साजन कुमार भी था, जो गायब था।

करीब ढ़ाई घंटे बाद उसकी लाश हथौड़ी इलाके से मिली तो हड़कंप मच गया। दोनों की लाश पर जख्म के निशान थे। प्रतीत हो रहा था कि दोनों की बेरहमी से हत्या की गई हो। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। देखते ही देखते लोग आक्रोशित हो गए। और जमकर बवाल करने लगे।

शव को सड़क पर रखकर टायर जलाकर आगजनी करते हुए जाम कर दिया गया। मुआवजा की मांग को लेकर लोग भारी बवाल करने लगे। राहगीरों से भी जमकर हाथापाई हुई।

इधर, सूचना मिलते ही डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। आक्रोशित को समझाकर शांत कराने की कोशिश की गई। लेकिन, पुलिस और लोगों के बीच भी जमकर नोकझोंक हुई। हथौड़ी मेन रोड जाम कर लोग बवाल कर रहे हैं।

पुलिस समझाने में जुटी हुई है। मृतक की पहचान हथौड़ी थाना के ठीकही गांव के मिथिलेश सहनी (30) और उसके पुत्र साजन कुमार (4) में हुई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। इधर, ऑटो चालक राजकुमार को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस उससे पूछताछ कर घटना की गुत्थी सुलझाने में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया है। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत का असल कारण सामने आएगा। फिलहाल परिजन का बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है।

Next Story