मुजफ्फरपुर

कपड़ा गोदाम में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड,पुलिस ने दो युवती समेत चार युवको को किया गिरफ्तार

Desk Editor
13 Aug 2022 8:39 AM GMT
कपड़ा गोदाम में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड,पुलिस ने दो युवती समेत चार युवको को किया गिरफ्तार
x
दोनों घर से राखी बांधने जाने की बात बोल निकली थी। दोनों युवतियां

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक कपड़ा गोदाम में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा स्थानीय लोगों के साथ पुलिस ने किया है। कपड़ा गोदाम से दो युवती और चार युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मौके से पुलिस ने शराब की बोतलें और आपत्तीजनक सामान भी बरामद किया। सभी को पुलिस थाना ले आई। पूछताछ में पकड़ाई दोनों युवतियों ने बताया कि वे दोनों सगी बहनें हैं।


12 अगस्त को दोनों घर से राखी बांधने जाने की बात बोल निकली थी। दोनों युवतियां मिठनपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पुलिस ने दोनों युवतियों के अलावे चारों युवक राजवीर कुमार, राहुल कुमार, रोहित कुमार और अमरनाथ कुमार को जेल भेज दिया। स्थानीय लोगों ने किया भंडाफोड़ जिले के ब्रह्मापुरा के लक्ष्मी चौक स्थित पमरिया टोला में कपड़ा व्यवसायी के गोदाम में पिछले कुछ दिनों से सेक्स रैकेट चल रहा था।

व्यवसायी पर स्थानीय लोगों को पहले से शक था। गोदाम में हर दिन नए लड़की और लड़के आते थे। पुरी योजना बनाकर 12 अगस्त की शाम लोगों ने पुलिस को सूचना देते हुए कपड़ा व्यवसायी के गोदाम में धाबा बोल लिया। कपड़ा व्यवसायी तो मौके से भाग निकला लेकिन लड़के और लड़कियां पकड़े गए। उनकी पिटाई के बाद सभी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

कपड़ा व्यवसायी ने किया विरोध स्थानीय लोग जब कपड़ा व्यवसायी के गोदाम पहुंचे तो कपड़ा व्यवसायी ने इसका विरोध किया। लोगों को गोदाम में वह घुसने नहीं दे रहा था। लेकिन स्थानीय लोग जबरन गोदाम में घुसे और मामले का भंडाफोड़ किया।

इस दौरान वहां जमकर हंगामा हुआ। फिर पुलिस गोदाम पहुंची। गोदाम में शराब की बोतल और आपत्तीजनक सामान बरामद करते हुए दो लड़की और चार लड़कों को गिरफ्तार कर लिया।

Next Story