बिहार

अब नवजोत सिंह सिद्धू ने की बदजुबानी, पीएम मोदी के खिलाफ कही ये बड़ी बात

Special Coverage News
16 April 2019 11:28 AM GMT
अब नवजोत सिंह सिद्धू ने की बदजुबानी, पीएम मोदी के खिलाफ कही ये बड़ी बात
x
सिद्धू ने बिहार के कटिहार में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और इसी दौरान विवादित बयान भी दे दिया?
नई दिल्ली : इस बार लोकसभा चुनावों में नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला आम हो गया है. आजम खान, योगी आदित्यनाथ जैसे कई बड़े नेताओं के एक के बाद एक सामने आ रहे विवादित बयानों के कारण सियासी घमासान मचा हुआ है. हालांकि फिर भी नेताओ के बिगड़े बोल का ये सिलसिला बंद होने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में अब पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का एक बयान भी सामने आया है. सिद्धू ने बिहार के कटिहार में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और इसी दौरान विवादित बयान भी दे दिया. सिद्धू ने कहा- अगर पीएम नरेंद्र मोदी को हराना है तो सभी मुस्लिमों को एकजुट होकर वोट करना पड़ेगा.

दरअसल, सिद्धू कटिहार में महागठबंधन प्रत्याशी तारिक अनवर की चुनावी सभा में शिरकत करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा- जब सभी मुस्लिम एकजुट होकर मोदी के मोदी के खिलाफ वोट करेंगे तभी तारिक अनवर जीत सकेंगे. सिद्धू यहीं नहीं थमे. उन्होंने कहा, ये बीजेपी वाले लोग आपको बांटने की कोशिश करेंगे, लेकिन आप एकजुट रहे तो कांग्रेस को कोई नहीं हरा सकेगा. सिद्धू ने कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के चौकीदार बन रहे हैं. पांच साल लोगों ने इंतजार किया और मिला चौकीदार.

मायावती भी दे चुकीं है ऐसा बयान

इससे पहले बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने भी ऐसा ही बयान दिया था. उन्होंने देवबंद में एक रैली को संबोधित करते हुए मुस्लिम समुदाय के लोगों को एकजुट होकर महागठबंधन के लिए मतदान करने के लिए कहा था.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story