बिहार

नितीश कुमार की BJP के साथ दोस्ती पर सफाई, कहा- मीडिया ने बयान का गलत मतलब निकाला

Sonali kesarwani
21 Oct 2023 11:03 AM GMT
नितीश कुमार की BJP के साथ दोस्ती पर सफाई, कहा- मीडिया ने बयान का गलत मतलब निकाला
x
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को मोतिहारी में अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मोतिहारी में भाजपा के साथ दोस्ती को लेकर दिए गए बयान को लेकर सफाईदी हैै। शनिवार को उन्होंने बिहार के पहले मुख्यमंत्री डॉ कृष्णा सिंह की पुण्यतिथी पर बिहार सचिवालय में आयोजीत समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मीडिया ने जो लिखा और दिखाया गया है, उससे उनको काफी दुख हुआ। सीएम ने कहा कि मैंने तो सिर्फ मोतिहारी में विश्वविद्यालय बनाने की चर्चा करते हुए बोला था कि जो काम हुआ है, उसे आप (बीजेपी) भी याद रखिए।

क्या कहा था नीतीश कुमार ने?

दरअसल, मोतिहारी में महात्मा गांधी सेंट्रल यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के प्रति नरमी दिखाई थी। उन्होंने कहा था कि जब तक मैं जीवित रहूंगा, उनकी (पीएम मोदी) की इज्जत करता रहूंगा। 2016 में इस यूनिवर्सिटी को लेकर काम शुरू हुआ था। इसकी मुझे बहुत खुशी है, हमारी दोस्ती कभी खत्म नहीं होगी, जब तक जीवित रहूंगा, आप लोगों (बीजेपी) के साथ मेरा संबंध रहेगा।'

मैं आज के बाद नहीं बोलूंगा- CM

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को मोतिहारी में अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया। मैं अपने भाषण में कहा था कि मोतिहारी में विश्वविद्यालय बनाने के लिए हमने दवाब बनाया था। बीजेपी से दोस्ती की बात बिलकुल नहीं की थी। जो लिखा गया, जो दिखाया गया, अगर ऐसी ही आप लोग छापेंगे तो मैं आज के बाद नहीं बोलूंगा।

सुशील मोदी को मैंने वोट दिलाया था

मीडिया से बात करते हुए CM नीतीश कुमार के इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी से दोस्ती वाली बात के साथ-साथ सुशील मोदी के बयान पर भी जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी कहां और क्या थे उनको याद नहीं रहता है क्या? जब विश्वविद्यालय में थे तो छात्र नेता के चुनाव मैंने कई वोट उनको दिलवाए थे. विपक्ष चाहे जितना अटैक करे मुझे कोई उससे मतलब नहीं है, मैं अपना काम करता रहता हूं।

Also Read: सुप्रीम कोर्ट ने मो. फैजल की लोकसभा सदस्यता के खिलाफ वाली याचिका को किया ख़ारिज, लगाया जुर्माना

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story