बिहार

नीतीश कुमार के 'समाज सुधार अभियान' पर ब्रेक, जनता दरबार भी नहीं होगा

नीतीश कुमार के समाज सुधार अभियान पर ब्रेक, जनता दरबार भी नहीं होगा
x

पटना। बिहार में कोरोना संक्रमण के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। दोनों उपमुख्यमंत्री समेत 4 मंत्रियों के संक्रमित होने के बाद बिहार सरकार ने 'समाज सुधार अभियान' पर ब्रेक लगा दी है तो जनता दरबार को भी स्थगित कर दिया गया है। पिछले सोमवार को जनता दबार में एक दर्जन से अधिक लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी और तारकिशोर प्रसाद सहित नीतीश कुमार मंत्रिमंडल के चार सदस्य बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने ट्वीट किया, ''मेरी कोविड जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। फिलहाल पटना में अपने निवास में पृथक-वास पर हूं। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को अलग कर लें और सेहत संबंधित सभी सतर्कता बरतें। आप सब भी अपना ध्यान रखें ।''

उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने ट्वीट कर बताया, ''सर्दी बुखार के प्रारंभिक लक्षणों के बाद जांच कराने पर संक्रमण की पुष्टि हुई है। विगत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए सभी लोग अपनी कोविड जांच जरूर करा लें। बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सभी लोग सामाजिक दूरी के पालन के साथ मास्क का प्रयोग करें और टीकाकरण जरूर कराए।'' दोनों उप मुख्यमंत्रियों के अलावा भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी और मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार भी संक्रमित पाए गए हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story