पटना

नहीं मानें तेजप्रताप, सुलह की कोशिश फेल, अब दोनों कोर्ट में लड़ेंगे तलाक का केस

Special Coverage News
9 Aug 2019 7:47 AM GMT
नहीं मानें तेजप्रताप, सुलह की कोशिश फेल, अब दोनों कोर्ट में लड़ेंगे तलाक का केस
x
राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी एेश्वर्या राय के बीच सुलह की सारी कोशिशें नाकाम रहीं। अब ये साफ हो गया है की दौनों अदालत में तलाक का केस लड़ेंगे

शिवानन्द गिरि

पटना, आखिरकार वही हुआ जिसकी उम्मीद पहले से की जा रही थी।राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र विधायक एवं पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच सुलह के कोशिशों को झटका लगा है और अब पटना सिविल कोर्ट ने ऐश्वर्या की ओर से दिए गए घरेलू हिंसा संबंधी आवेदन पर प्रोटेक्शन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है। इससे साफ हो गया है कि दोनों के तलाक के मामले पर सुनवाई शुरू होगी।

गुरुवार को ऐश्वर्या पटना सिविल कोर्ट में दोपहर एक बजे पहुंचीं। साथ में उनके विधायक पिता चन्द्रिका राय और मां भी आए थे। इन्हें देखने अदालत परिसर में भीड़ लग गई। कुछ देर बाद तेज प्रताप भी सिविल कोर्ट पहुंचे।

सिविल कोर्ट परिसर में दिल्ली उच्च न्यायालय के अधिवक्ता मालविका राजकोरिया और अमित खेमका पहुंचे। मालविका ऐश्वर्या की अधिवक्ता हैं। खेमका दिल्ली से तेज प्रताप के पक्ष में बहस करने पटना आते रहे हैं। तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय के बीच सुलह कराने के लिए काउंसलर ने दो घंटे तक कोशिश की।

कोर्ट सूत्रों की मानें तो दोनों के बीच समझौता कराने में काउंसलर असफल रहे। काउंसिलिंग के दौरान दोनों पक्ष अपनी-अपनी शिकायत पर अड़े रहे।

मालुम हो कि तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई 2018 को हुई थी। लेकिन बाद में दोनों के बीच सम्बंध खराब होने की खबरें आने लगी जो धीरे -धीरे भयानक रुप लेते गई । तेज प्रताप ने एक नवम्बर 2018 को ऐश्वर्या से तलाक लेने संबंधित आवेदन दिया था। तलाक से संबंधित मुकदमे के सिलसिले में आज दोनों कोर्ट परिसर में उपस्थित हुए थे।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story