पटना

Begusarai News: हत्या के पांच घंटे में ही हत्यारा गिरफ्तार, महज पांच सौ रूपये के लिए हुई थी हत्या

Shiv Kumar Mishra
25 April 2022 5:14 AM GMT
Begusarai News: हत्या के पांच घंटे में ही हत्यारा गिरफ्तार, महज पांच सौ रूपये के लिए हुई थी हत्या
x

Begusarai Newsबेगूसराय ।बेगूसराय पुलिस ने हत्या के एक मामले को महज पांच घंटे में ही सुलझा कर आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।शुक्रवार की संध्या सरेशाम और सरेआम हुए एक केला विक्रेता की हत्या का उद्भेदन बेगूसराय पुलिस द्वारा कर दिया गया है और सबसे अहम बात यह रही कि हत्या के महज पांच घंटे के अंदर इसमें शामिल सभी अपराधियों की हथियार सहित गिरफ़्तारी भी हो गयी है.।बेगूसराय पुलिस कार्यालय में मिडिया को जानकारी देते हुए आरक्षी अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया है कि शुक्रवार की संध्या करीब साढ़े छह बजे केला विक्रेता मोहम्मद अबुल को सिंघौल थाना क्षेत्र के एक केला गोदाम के सामने गोली मार दी गयी जिसमे मौके पर ही केला विक्रेता मोहम्मद अबुल की मौत हो गयी थी।

..इस वारदात के सन्दर्भ में मृतक के पिता मो. अजिम द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराते हुए बताया गया कि शाम साढ़े छह बजे वे अपने भाई मो. इकबाल के साथ अपने केला गोदाम पर बैठे हुए थे। उसी समय उनके पुत्र मो. अबुल, जो पान दुकान के पास खड़ा था, उसी समय मो. महबुब उर्फ कंगारू उर्फ कक्का अपने चार साथियों मो. सद्धाम, मो. सनोवर, मो० कलाम और मो. मासूम के साथ पहुंचा और मो. अबुल के द्वारा पूर्व में किये गए एक रंगदारी मांगी जाने के नालसी वाद विवाद में सुलहनाम करने का दबाब बनाने लगा और जब तक सुलहनाम नहीं होता है तबतक पचास हजार की रंगदारी प्रत्येक माह देने की धमकी देकर गाली-गलौज करने लगा। मो० अबुल के द्वारा जब इसका विरोध किया गया मो. महबुब उर्फ कंगारू उर्फ कक्का द्वारा मो. अबुल पर गोली चला दिया गया और गोली सीधे मो. अबुल के सीने में लग गई और घटनास्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई।

इस सनसनीखेज घटना के सामने आते ही आरक्षी अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने तत्काल सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमित कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया और जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए विशेष टीम द्वारा इस संदर्भ में लगातर 'आसूचना संकलन, तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए घटना के महज पांच घंटे के अंदर घटना में संलिप्त मो. महबुव उर्फ कगारू उर्फ कक्का, मो० सनोवर, मो. कलाम, मो. मासूम और मो० सद्धाम को गिरफ्तार कर लिया गया । इन अपराधियों के पास से घटना में प्रयोग किया गया देशी कट्टा, खोखा एवं जिन्दा कारतुस भी बरामद किया गया है।गिरफ्तार अभियुक्तों में मो. महबुव उर्फ कगारू उर्फ कक्का और मो० सद्धाम पर पूर्व से भी कई मामले दर्ज हैं.।पुरे मामले के सन्दर्भ में बताया जा रहा है कि मृतक अबुल और अभियुक्त मो. महबुव उर्फ कगारू उर्फ कक्का के बीच मात्र पांच सौ रूपये का विवाद था और इसी विवाद में मो. अबुल की हत्या कर दी गयी।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story