लाइफ स्टाइल

अक्षरा सिंह और पवन सिंह रोमांस करते दिखे पार्क में, वीडियो देख फैंस हो रहे बेहोश

Anshika
11 April 2023 5:48 PM GMT
अक्षरा सिंह और पवन सिंह रोमांस करते दिखे पार्क में, वीडियो देख फैंस हो रहे बेहोश
x
पवन सिंह और अक्षरा सिंह के अलग होने के बाद फैंस इन को एक साथ देखना चाहते हैं और इनके पुराने गानों को बार-बार देखना और सुनना पसंद भी करते हैं। इतना ही नहीं यह जोड़ी आज भी नंबर वन है।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के अलग होने के बाद फैंस इन को एक साथ देखना चाहते हैं और इनके पुराने गानों को बार-बार देखना और सुनना पसंद भी करते हैं। इतना ही नहीं यह जोड़ी आज भी नंबर वन है। इस गाने में दोनों एक दूसरे के साथ पार्क में रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस गाने में अक्षरा सिंह ने पिंक कलर की साड़ी पहनी है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है

भोजपुरी इंडस्ट्री के सलमान खान कहे जाने वाले पवन सिंह कि सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। लोग इन की फिल्म देखने के लिए पागल रहते हैं और जब भी इनकी फिल्म पर्दे पर आती है तो सारे टिकट पहले ही बुक हो जाते हैं। ऐसे में यह भोजपुरी इंडस्ट्री में बेहद पॉपुलर एक्टर है। वही अगर बात की जाए अक्षरा सिंह की तो वह भी भोजपुरी इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं उनके एक एक अंदाज पर अपना दिल हार जाते हैं।ऐसे में दोनों जब भी किसी फिल्म में एक साथ आते हैं तो उस फिल्म के हिट होने की गारंटी हो जाती है।वैसे तो पवन सिंह कई अभिनेत्री के साथ काम कर चुके हैं लेकिन लोग इनकी जोड़ी अक्षरा सिंह के सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। इन दोनों के अफेयर की खबरें भी काफी छाई हुई थी लेकिन बाद में पवन सिंह ने ज्योतिष से शादी कर ली और दोनों के रास्ते अलग-अलग हो गए।

इसके बाद यह दोनों एक साथ कभी भी किसी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए।पवन सिंह और अक्षरा के बीच चल रहा सालों से विवाद किसी से छुपा हुआ नहीं है। इसी बीच इन का पुराना गाना काफी पॉपुलर हो रहा है। इस गाने के बोल है 'दुनिया में सबके से प्यार.' (Duniya Mein Sabke Se Pyaar) में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री फैंस को दीवाना बना रही हैं।

यह भोजपुरी हिट गाना फिल्म 'तबडला' का है।

फिल्म में पवन सिंह, अक्षरा सिंह, मोहन जोशी, सुशील सिंह अहम भूमिका में हैं। इस गाने को Enter10 रंगीला यूट्यूब पर अपलोड किया गया है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस सुपर रोमांटिक गाने को Pawan Singh और Indu Sonali ने आवाज दी है, जबकि गाने के बोल Manoj Matlabi ने लिखें हैं और म्यूजिक Chhote Baba ने दिया है।

पवन सिंह के इस गाने को Enterr10 Rangeela नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। गाने को अभी तक 69,269,269 से अधिक बार देखा जा चुका है और ये गाना लगभग 6 साल पुराना है।

Next Story