पटना

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज शाम 4 बजे राजभवन में राज्यपाल फागू चौहान से करेंगे मुलाकात

Shiv Kumar Mishra
9 Aug 2022 7:48 AM GMT
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज शाम 4 बजे राजभवन में राज्यपाल फागू चौहान से करेंगे मुलाकात
x

बिहार के मुख्यमंत्री और जद (यू) नेता नीतीश कुमार आज शाम 4 बजे राजभवन में राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात करेंगे। यह जानकारी मीडिया को दी गई है।

नीतीश कुमार के अगले कदम का इंतजार कर रहे हैं बीजेपी के मंत्री

डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के घर चल रही बीजेपी की बैठक खत्म हो गई है। नीतीश कुमार के अगले कदम का इंतजार कर रहे हैं बीजेपी कोटे के मंत्री उसके बाद ही बीजेपी अपनी तरफ से कोई बात रखेगी। बिहार के सियासी संकट पर बीजेपी के मंत्री ने नाम न बताने की शर्त पर एएनआई से कहा- हम क्यों इस्तीफा दें ? हम नीतीश कुमार के कदम का इंतजार कर रहे हैं। उसके बाद हमलोग अपना कदम उठाएंगे।

गवर्नर से मिलने के बाद नीतीश इस्तीफा देंगे-तारिक अनवर

बिहार के वरिष्ठ नेता तारिक अनवर का बयान-गवर्नर से मिलने के बाद नीतीश इस्तीफा देंगे और उसके बाद सभी दल बैठकर चर्चा करेंगे। कम्यूनल ताकतों को रोकने के लिए कांग्रेस समर्थन देगी। राजनीति में स्थिति बदलती रहती है। नीतीश मुख्यमंत्री बने रहेंगे या नहीं इस पर चर्चा होगी। नीतीश गवर्नर से मिलकर इस्तीफा देंगे उसके बाद बैठक होगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मुलाकात का वक्त मांगा है। वहीं बिहार में बीजेपी कोटे के त्री इस्तीफा दे सकते हैं। डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के घर पर बीजेपी नेताओं की बैठक हुई।

Next Story