पटना

बिहार में पुलिस की जिप्सी पर पलटा हाइवा, सड़क हादसे में 3 पुलिसकर्मी की मौत, 2 घायल

Sakshi
4 Jan 2022 12:18 PM GMT
बिहार में पुलिस की जिप्सी पर पलटा हाइवा, सड़क हादसे में 3 पुलिसकर्मी की मौत, 2 घायल
x
मंगलवार 4 जनवरी को सुबह पटना के दानापुर क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक बेकाबू हाइवा टक्कर के बाद पुलिस की जिप्सी पर पलट गया।

मंगलवार 4 जनवरी को सुबह पटना के दानापुर क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक बेकाबू हाइवा टक्कर के बाद पुलिस की जिप्सी पर पलट गया। इस हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हाइवा ने पुलिस की जिप्सी को पीछे से टक्कर मारी। इसके बाद वह जीप पर पलट गया। हाइवा की चपेट में आने से जिप्सी में सवार पांच पुलिसकर्मी उसमें दब गए। इस दर्दनाक हादसे में तीन की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पुलिस की जिप्सी में आग भी लग गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे दमकल वाहनों ने आग बुझाई।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार जिप्सी पटना के गर्दनीबाग पुलिस थाने की थी। इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन के नीचे फंसे जवानों को निकाला। गंभीर हालत में दो जवानों को अस्पताल ले जाया गया। तीन पुलिसकर्मियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मौके पर वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे। घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं।

Next Story