पटना

बिहार में युवक ने कट्टा लेते हुए बनाया वीडियो, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Sakshi
23 Jan 2022 3:02 PM GMT
बिहार में युवक ने कट्टा लेते हुए बनाया वीडियो, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
x
राजधानी पटना के जक्कनपुर थाने की पुलिस ने कट्टे के साथ गाना-गाने वाले युवक को शनिवार की देर रात उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। युवक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

राजधानी पटना के जक्कनपुर थाने की पुलिस ने कट्टे के साथ गाना-गाने वाले युवक को शनिवार की देर रात उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। युवक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। बता दें कि जक्कनपुर थाना प्रभारी सुदामा प्रसाद ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित मीठापुर मोतीपान गली निवासी प्रिंस कुमार है। उसके पास से एक कट्टा, एक कारतूस और मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रिंस कुमार ने हाथ में कट्टा लहराते हुए गाना गाने का वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट और अपने वाट्सएप स्टेटस पर डाला था। वीडियो में युवक कट्टे को चूमता भी दिख रहा था। बता दें कि यह वीडियो शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया था। इस वीडियो की जानकारी के बाद एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को वायरल वीडियो के सत्यापन का निर्देश दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार छानबीन में पता चला था कि वीडियो में कट्टा लहराने वाला आरोपित प्रिंस कुमार जक्कनपुर के मीठापुर इलाके का रहने वाला है। इसका पता चलने पर जक्कनपुर थाना प्रभारी सुदामा सिंह ने आरोपित को शनिवार की रात दबोच लिया। साथ ही थानेदार सुदामा सिंह का कहना है कि आरोपित 12वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा है। बताया गया कि उसने साथियों के बीच रौब जमाने के लिए कट्टे के साथ वाला वीडियो इंटरनेट मीडिया में डाला था। युवक कट्टा कहां से लाया था पुलिस इसकी छानबीन में जुटी है।

Next Story