पटना

शादी के लिए घर से भागे प्रेमी-प्रेमिका, लड़की को स्टेशन पर छोड़कर फरार हुआ प्रेमी

Shiv Kumar Mishra
24 July 2022 9:54 AM GMT
शादी के लिए घर से भागे प्रेमी-प्रेमिका, लड़की को स्टेशन पर छोड़कर फरार हुआ प्रेमी
x

पटना में एक प्रेमी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक दिन रहने के बाद शादी से मुकर गया। इसके बाद शादी को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। खबर के मुताबिक दोनों काफी दिनों से एक दूसरे से प्यार करते थे और साथ रहने के लिए घर से भाग गए। लेकिन घर से दबाव के बाद युवक प्रेमिका को स्टेशन पर छोड़कर भाग निकला और शादी की बात से मुकर गया।

जानकारी के मुताबिक मोकामा थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 25,सिसौनी निवासी अशोक महतो का पुत्र सन्नी कुमार(25) और वार्ड संख्या 27 मोकामा घाट निवासी कन्हैया चौधरी की पुत्री प्रियंका कुमारी(23) का लंबे समय से प्रेम सम्बंध चल रहा था। बताया जाता है कि दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया और प्रेमी प्रेमिका शादी करके साथ रहने का ख्वाब संजोने लगे। लेकिन घर वालों की खिलाफत को देखते हुए दोनों ने एक घर से भाग जाने का प्लान बनाया।

शादी कर साथ रहने के लिए प्रेमी और प्रेमिका बीते बुधवार को घर से फरार हो गए। लेकिन लड़के के परिजनों ने मोबाइल पर संपर्क कर उन्हें वापस बुला लिया। प्रेमी अपनी प्रेमिका को मोकामा स्टेशन पर छोड़क भाग निकला। मोकामा थाना की पुलिस ने लड़की को थाने से बरामद किया।

लड़की से काफी वक्त से प्यार करने का दावा और शादी की नीयत उसे घर लेकर भागने के बाद प्रेमी शाद से मुकर गया। बताया जाता है परिजनों के दबाव में प्रेमी ने शादी करने से इंकार कर दिया। लेकिन लड़की के घर वाले शादी की बात पर अड़े रहे। शादी को लेकर पिछले चार दिन से इलाके में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। जिसके बाद सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इस मामले में पहल की। स्थानीय लोगों ने भी दोनों परिवार को समझाया जिसके बाद सन्नी कुमार और प्रियंका की शादी मंदिर में कराई गई। शादी के बाद दोनों काफी खुश बताए जा रहे हैं।

Next Story