पटना

#BREAKING NEWS : नीतीश कुमार CM पद से इस्तीफा नहीं देंगे, सिर्फ BJP के मंत्रियों को बर्खास्त करेंगे : सूत्र

Shiv Kumar Mishra
9 Aug 2022 6:10 AM GMT
#BREAKING NEWS : नीतीश कुमार CM पद से इस्तीफा नहीं देंगे, सिर्फ BJP के मंत्रियों को बर्खास्त करेंगे : सूत्र
x
BREAKING NEWS Nitish Kumar will not resign as CM, will only sack BJP ministers: Sources

BREAKING NEWS Nitish Kumar,resign : बिहार में राजनैतिक सरगर्मी पूरे जोशोखरोश पर है। अभी अभी मिली खबर के मुताबिक बिहार में सीएम नीतीश कुमार बड़ा खेल करने जा रहे है। जिसके मुताबिक नीतीश कुमार इस्तीफा नहीं देंगे और बीजेपी के मंत्रियों को बर्खास्त करेंगे।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार CM पद से इस्तीफा नहीं देंगे सिर्फ BJP के मंत्रियों को बर्खास्त करेंगे। उन्होंने राजभवन में दोपहर बाद के लिए मिलने का संदेश भिजवा दिया है। दोपहर बाद किसी समय नीतीश कुमार राज्यपाल से मूलकाट करेंगे।

जदयू नेता बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर बैठक के लिए पहुंचे। भाजपा द्वारा जदयू के विधायक तोड़ने के आरोपों पर जदयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा कि बैठक का एजेंडा जाने के बाद पता चलेगा, अभी तो हम बैठक के लिए जा रहे हैं... ये आरोप लगाने वाले ही जवाब दे सकते हैं। ये आरोप निराधार है।

वहीं जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा, हमारे नेता के कद को छोटा करने की कोशिश की गई। हमारे नेता नीतीश कुमार का कद कोई छोटा कैसे कर देगा। बैठक में जो फैसला होगा वो आपको बताया जाएगा।

महागठबंधन और JDU के मिलकर बिहार में सरकार बनाने की ख़बरों पर कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि अभी बैठक में यही बात होने जा रही है। हमें उम्मीद है ऐसा ही होगी। बैठक के बाद तस्वीर साफ होगी। बिहार को महागठबंधन की जरूरत है।

Next Story