पटना

सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती को जिंदा जलाया, लाश देखकर निकल गई चीख

Special Coverage News
24 March 2019 7:42 AM GMT
सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती को जिंदा जलाया, लाश देखकर निकल गई चीख
x

बिहार में अब एक बार फिर से हैवानियत का मामला जानकारी में आया है, जिसे सुनने के बाद आप दांतों तले उंगली दबाने लगेंगे। अपराधियों ने पहले महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया फिर भेद खुल जाने के डर से उसे जिंदा जला दिया। वहीं उसकी अर्धजली लाश को बोरी में बंद करके मौके से फरार हो गए। जब इस बात की जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी।


मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच कर रही है। हालांकि अब तक लाश की पहचान नहीं की जा सकती है।


मिली जानकारी के अनुसार नोखा के विशुनपुरा गांव के समीप एक युवती का बाेरे में बंद शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्रारंभिक अनुसंधान में ऐसा प्रतीत हुआ कि उसकी दुष्कर्म के बाद जलाकर हत्या की गई है। नोखा के सर्किल इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि युवती का चेहरा पूरी तरह से जल जाने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही है। उन्‍होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।


वहीं मामले की जानकारी देते हुए जिले के एसपी सत्यवीर सिंह ने कहा कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ खुलासा हो पाएगा। वहीं पूरी मामले की जांच के लिए सासाराम एसपी के नेतृत्व में एक टीम बनाया गया है के द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Next Story