पटना

अजमेर शरीफ में सांसद रूडी के ओर से छपरवी ने चादर पेश की

Shiv Kumar Mishra
21 Feb 2021 7:38 AM GMT
अजमेर शरीफ में सांसद रूडी के ओर से छपरवी ने चादर पेश की
x
रूडी को मंत्री बनने हेतु विशेष दुआ किया गया - छपरवी

छपरा: महान सूफी संत व भारतीय संस्कृति की पहचान हिंदल वली हज़रत ख़्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती ग़रीब नवाज़ रहमतुल्लाह अलैह के 809वें उर्स के अवसर पर विश्व भर के चिश्तिया अनुयायियों लाखों हिन्दू- मुस्लिम, सिक्ख ईसाई एंव अन्य धर्मों के लोगों ने अपनी आस्था के फूल अर्पित किए. वहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व केंद्रीय मंत्री एंव सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी ने भी गंगा जमुनी संस्कृति का उदाहरण के तौर पर अपनी ओर से दरबारे ग़रीब नवाज़ में अक़ीदत के साथ चादर पेश की.

ज्ञात हो कि ये चादर छपरा ज़िला के प्रसिद्ध जलसा एनाउंसर एंव इस्लामिक स्कॉलर अल्पसंख्यक मोर्चा भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता हाफ़िज़ साहेब रज़ा ख़ान छपरवी ने सांसद के प्रतिनिधि के तौर पर अजमेर शरीफ़ में दरगाह के ख़ादिम सूफी सय्यद अफ्शान चिश्ती की उपस्थिति में भेंट किया. सांसद द्वारा विशेष शुभकामना पत्र दरगाह के मुख्य मंच से छपरवी ने पढ़ कर सुनाया.

इस अवसर पर दरगाह कमिटी भारत सरकार के चेयरमैन एंव सदस्यों ने इस चादर का गर्मजोशी से स्वागत किया. छपरवी ने बताया कि सारण एंव देश की जनता की खुशहाली सुख समृद्धि तथा देश के वीर जवानों के लिए दुआ किया गया एंव सांसद जनाब राजीव प्रताप रूडी जी को केंद्र में मंत्री बनाये जाने के लिए भी ख़ास दुआ की गई.

दरबारे ग़रीब नवाज़ से कोई भी ख़ाली हाथ नही लौटता है इसलिए मुझे पूर्ण विश्वास है कि श्री रूडी जी को आने वाले दिनों में केंद्र में मंत्री ज़रूर बनाया जाएगा. इस अवसर पर एपीजे अब्दुल कलाम राष्ट्रीय शांति व अमन सेना अध्यक्ष तशफ्फी हुसैन,राईन कमीटी सचिव शहादत राईन,अरशी आज़म,शाहिद रज़ा,आलमगीर दानिश आदि भी उपस्थित रहें.

Next Story