पटना

रोजिना नाजिश को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी बधाई

Desk Editor
28 Sep 2021 2:04 PM GMT
रोजिना नाजिश को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी बधाई
x
गौरतलव है कि दिवंगत सदस्य तनवीर अख्तर के निधन के बाद खाली हुई सीट के लिए उनकी पत्नी और जदयू की नेता रोजिना नाजिश ने एनडीए उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया था

पटना: बिहार विधान परिषद उपचुनाव में एनडीए की रोजिना नाजिश निर्विरोध निर्वाचित होने के उपरांत आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिली। हुई हैं। मुख्यमंत्री ने उन्हें जीत की बधाई दी। पटना के कमिश्नर और निर्वाची पदाधिकारी संजय अग्रवाल ने उन्हें जीत का प्रमाणपत्र दिया। परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह ने रोजिना नाजिश को निर्विरोध चुने जाने पर बधाई दी है।

गौरतलव है कि दिवंगत सदस्य तनवीर अख्तर के निधन के बाद खाली हुई सीट के लिए उनकी पत्नी और जदयू की नेता रोजिना नाजिश ने एनडीए उम्मीदवार के रूप में नामांकन दाखिल किया था। 22 सितंबर को पटना प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय में सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी की मौजूदगी में रोजिना ने पर्चा भरा था।

इस उपचुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तारीख तक रोजिना नाजिश ने ही केवल उम्मीदवार के तौर पर पर्चा भरा था। सोमवार 27 सितंबर तक नामांकन वापस लेने की तिथि तय की गई थी। किसी अन्य प्रत्याशी की दावेदारी के बाद चार अक्‍टूबर को चुनाव के जरिए फैसला होना था। लेकिन इकलौता उम्मीदवार होने के कारण जेडीयू नेता रोजिना नाजिश को निर्विरोध निर्वाचित घोषित कर दिया गया।

Next Story