पटना

लंवित योजनाओं को समय पर पूरा करें: नीतीश कुमार

सुजीत गुप्ता
22 Sep 2021 1:48 PM GMT
लंवित योजनाओं को समय पर पूरा करें: नीतीश कुमार
x
पथ निर्माण विभाग द्वारा प्रस्तुतिकरण

कुमार कृष्णन

पटना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समक्ष 1-अने मार्ग मार्ग स्थित संकल्प में पथ निर्माण विभाग द्वारा प्रस्तुतिकरण दी गयी। पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत ने प्रस्तुतिकरण के माध्यम से महत्वपूर्ण योजनाओं के अद्यतन स्थिति की जानकारी दी।उन्होंने कहा कि सात निश्चय पार्ट 2 के तहत सुलभ संपर्कता, अटल पथ फेज2, मुंगेर रेल सह सड़क प्रोजेक्ट, मीठापुर -महुली एलीवेटेड रोड प्रोजेक्ट सहित , रोड ओवर ब्रिज सहित महत्वपूर्ण योजनाओं की जानकारी दी।

प्रस्तुति के पश्चात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि राज्य सरकार ने सड़क आधारभूत ढांचे के विकास के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाओं पर काम किए हैं और कई महत्वपूर्ण योजनाओं पर काम हो रहा है।मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया कि जो लंवित योजनाएं हैं,उसे समय पर पूरा किया जाए।इसके लिए सम्बद्ध विभाग आपस में समन्वय बनाकर काम करे।उन्होंने कहा कि सात निश्चय पार्ट 2 के तहत सुलभ संपर्कता बढ़ाने के लिए तेजी से काम करें।इससे लोगों के लिए आवागमन और सुलभ होगा।उन्होंने कहा कि पथों के निर्माण के साथ पुराने पथों का मेंटेनेश का काम तेजी से करें।


बैठक में पथ निर्माण विभाग के मंत्री नीतिन नवीन, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, मुख्य सचिव त्रिपुरारी शरण, विकास आयुक्त अमीर सुवहानी,अपर मुख्य सचिव वित्त एस सिद्धार्थ , मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार, मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह और पथ निर्माण विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

Next Story