पटना

गोपालगंज में अपराधियों का तांडव, कटेया में दिनदहाड़े पैक्स अध्यक्ष सहित तीन को मारा चाकू ,एक की मौत

Special Coverage News
26 Aug 2019 4:58 AM GMT
गोपालगंज में अपराधियों का तांडव, कटेया में दिनदहाड़े  पैक्स अध्यक्ष सहित तीन को मारा चाकू ,एक की मौत
x

गोपालगंज (कुंज बिहारी मिश्रा)

बिहार के गोपालगंज जिले में अपराधियों का तांडव दिखाते हुए कटेया थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े हमलावरों ने एक ही परिवार के तीन लोगों को चाकू मार दी. जिसमें पिता की मौत हो गई जबकि उसके दो पुत्र जख्मी हालत में अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

घटना स्थानीय थाना क्षेत्र के कटकटहा से प्रकाश में आया है जहां पंचायत के पैक्स अध्यक्ष और समोगर गांव निवासी शंभू जयसवाल बताए जा रहे हैं. घटना के संबंध में बताया जाता है कि पैक्स अध्यक्ष अपने गोदाम पर बैठकर हिसाब कर रहे थे कि इसी बीच चार-पांच की संख्या में पहुंचे हमलावरों ने उनसे बकबक शुरू कर दी. यह देख पैक्स अध्यक्ष के दोनों पुत्र सत्यवान जयसवाल व शत्रुघ्न जायसवाल वहां पहुंच गए पुत्रो को पहुचता देख हमलावरों ने पैक्स अध्यक्ष को निशाना बनाते हुए दोनों पुत्रों पर भी हमला बोल दिया और चाकू से मारकर जख्मी कर दिया.

घटना को अंजाम देने के बाद सभी हमलावर वहां से फरार हो गए। घटना के कारणों की जानकारी नही मिल सकी है। इस बीच स्थानीय लोगों ने किसी तरह रेफरल अस्पताल कटेया पहुंचाया जहां पैक्स अध्यक्ष की हालत गंभीर देख अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया इसी बीच रास्ते में ही हाटा के समीप पैक्स अध्यक्ष शभू जायसवाल ने दम तोड़ दिया।

मौत की खबर से जाम में तब्दील हुआ कटेया का पकहां बाजार

पैक्स अध्यक्ष के मौत की खबर मिलते ही आक्रोशित ग्रामीणों ने स्थानीय थाना क्षेत्र के पकाहा बाजार को पूरी तरह जाम में तब्दील कर दिया। आक्रोशित लोग पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

इधर ,पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया मृत पैक्स अध्यक्ष के एक पुत्र की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है।

बहरहाल, दोनों पुत्रों का इलाज अभी जारी है। कटेया पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है ।घटना का अंजाम किस कारण दिया गया है अब तक प्रकाश में नहीं आया है।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story