पटना

दरोगा के बेटे ने किया नाबालिक छात्रा का अपहरण, पुलिस ने किया गिफ्तार

Sakshi
29 Jan 2022 4:30 PM GMT
दरोगा के बेटे ने किया नाबालिक छात्रा का अपहरण, पुलिस ने किया गिफ्तार
x
पटना पुलिस ने अगमकुआं थाना क्षेत्र से अपहृत नाबालिग छात्रा के मामले में मुजफ्फरपुर के सादपुरा मोहल्ले में छापेमारी की। टीम काजी मोहम्मदपुर पुलिस की मदद से नामजद आरोपित मनमोहन कुमार को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई...

बिहार के पटना में नाबालिक छात्रा के अपहरण का मामला सामने आया है| बता दें कि पटना पुलिस ने अगमकुआं थाना क्षेत्र से अपहृत नाबालिग छात्रा के मामले में आज शनिवार को मुजफ्फरपुर के सादपुरा मोहल्ले में छापेमारी की। बताया गया कि टीम काजी मोहम्मदपुर पुलिस की मदद से नामजद आरोपित मनमोहन कुमार को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपित के पिता दारोगा हैं। पुलिस छात्रा की बरामदगी के लिए उससे पूछताछ कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पटना के अगमकुआं थाने में 10 सितंबर 2021 को प्रेम-प्रसंग में 16 साल की छात्रा के अपहरण में नामजद एफआईआर दर्ज कराई गई थी। पटना पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं होने पर छात्रा के पिता लगातार वरीय अधिकारियों से बेटी की बरामदगी के लिए गुहार लगा रहे थे। पटना के एसएसपी की फटकार के बाद अगमकुआं पुलिस ने मोबाइल सर्विलांस के जरिए आरोपित मनमोहन का सुराग लगाया। इसके बाद उसकी गिरफ्तारी हुई।

बता दें कि एफआईआर में मनमोहन का मूल पता दरभंगा का लहेरियासराय पुलिस लाइन दर्ज है। 10 सितंबर को छात्रा के गायब होने के समय मनमोहन अगमकुआं इलाके की शिक्षक कॉलोनी में किराये के कमरे में रहता था। वहां लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाले जाने पर छात्रा को उसके साथ देखा गया था। इस मामले में मनमोहन काभाई सौरभ और दोस्त राजा भी आरोपित है। इन दोनों पर छात्रा को भगाने में मनमोहन की मदद करने का आरोप है।

इस मामले में पुलिस के साथ आए छात्रा के परिजनों का कहना है कि जब उनलोगों को प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई तो उसे समझाया था, लेकिन बहकावे में आकर उसने अपने हाथ की नस काट ली थी। इसके दो दिन बाद से ही छात्रा गायब है।

Next Story