पटना

Bihar : अरवल SP के चालक का पटना में फंदे से लटका मिला शव, सुसाइड नोट में बताया कारण

Arun Mishra
28 Oct 2021 4:35 AM GMT
Bihar : अरवल SP के चालक का पटना में फंदे से लटका मिला शव, सुसाइड नोट में बताया कारण
x
इस मामले में पटना के सीनियर एसपी समेत तमाम वरीय अधिकारी जांच में जुटे हैं.

अरवल/पटनाः अरवल के पुलिस कप्तान राजीव रंजन के पटना स्थित निर्माणाधीन फ्लैट से उनके चालक का फंदे से लटका हुआ शव बुधवार को बरामद हुआ है. चालक का नाम गणेश कुमार बताया जाता है. उसने एसपी के रूपसपुर थाना क्षेत्र के बेली रोड स्थित रिम्मा रेसिडेंसी में निर्माणाधीन फ्लैट में खुदकुशी की है. इस मामले में पटना के सीनियर एसपी समेत तमाम वरीय अधिकारी जांच में जुटे हैं. घटना के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है.

अरवल एसपी राजीव रंजन ने बताया कि सिपाही अपनी बीमारी को लेकर परेशान चल रहा था. उसका इलाज एम्स सहित कई जगहों पर कराया गया था. उसने तीन पन्ने का एक सुसाइड नोट भी लिखा है. एसपी ने कहा कि चालक गणेश कुमार ने सुसाइड नोट में इमोशनल लाइन भी लिखी है, "जय हिंद सर, मेरे बाल बच्चों का ख्याल रखिएगा. राजीव रंजन ने सिपाही चालक की मौत पर दुख जताते हुए कहा कि इस स्थिति में पूरा पुलिस परिवार मृतक के परिजनों के साथ है. उसके बच्चे सूरज को बाल आरक्षी बनाया जाएगा. इसके साथ ही पुलिस प्रशासन नियमानुसार सभी तरह की मदद भी करेगी.

कुछ माह पहले महिला सिपाही ने की थी खुदकुशी

बता दें कि एक साल के अंदर खुदकुशी का यह दूसरा मामला सामने आया है. इससे पहले किंजर थाने में तैनात महिला सिपाही मोनिका झा ने खुदकुशी कर ली थी. महिला सिपाही के खुदकुशी की जांच अभी पूरी भी नहीं हुई है कि पुलिस महकमे में हैरान करने वाली दूसरी घटना सामने आ गई जिसे लेकर हड़कंप मचा हुआ है.

जांच में जुटी पटना पुलिस

फिलहाल पटना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. एसपी के निजी आवास से शव बरामद होने के बाद पटना में ही शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. इस दौरान पटना के सीनियर एसपी, डीएसपी समेत कई वरीय अधिकारी मौजूद थे.

Next Story