पटना

केवल 2 हज़ार रुपए के लिए दोस्त ने दोस्त को लात मार मार कर किया अधमरा, देखें वीडियो

Shiv Kumar Mishra
11 Sep 2022 4:51 PM GMT
केवल 2 हज़ार रुपए के लिए दोस्त ने दोस्त को लात मार मार कर किया अधमरा, देखें वीडियो
x

बिहार के बक्सर से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने दोस्ती से विश्वास उठा दिया है। इस वीडियो ने बता दिया कि पैसे के लिए कैसै लोग इंसान से हैवान बन जाते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कैसे जुए के लिए पैसा नही देने पर एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को अधमरा होने तक दानव की तरह पीटा। दरअसल, बिहार के बक्सर जिले के सोनवर्षा ओपी थाना के बाली गांव में एक दोस्त ने जब दूसरे दोस्त से 2 हजार रुपए जुए के लिए मांगे और उसे दूसरे दोस्त ने पैसा देने से इंकार कर दिया तो आरोपी दोस्त ने अपने दोस्त को अधमरा होने तक पीटा।

इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने अपने दोस्त को उठाकर दीवार पर पटक दिया। जब वह उससे भी नहीं मरा तो फिर अपने पैरों से उसके सीने और सिर पर मारता रहा। इसी बीच किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई और आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही आरोपी की तलाश में जुट गई।

देखें वीडियो


आरोपी फरार हैं

हालांकि, इन सब के बीच आरोपी भागने में सफल रहा। पुलिस उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। बताया जा रहा है कि बाली गांव का रहने वाला भुअर पासवान शुक्रवार को अपने घर पर था। शाम को वह अपने घर के गली में जा रहा था। इसी बीच उसके 3 दोस्त दरोगा पासवान, लोरिक पासवान और पग्गल पासवान मौके पर पहुंचे और भुअर को गली में घेर लिया। साथ ही जुआ खेलने के लिए उससे रुपए की मांग करने लगे। पैसे देने को लेकर जब भुअर ने विरोध किया तो पैसे नहीं देने पर तीनों दोस्त उसे पीटने लगे। फिर दरोगा पासवान ने उसे लात-घूसे मारते हुए दीवार पर पटक दिया। जिसमे भुअर बुरी तरह से जख्मी हो गया। दारोगा ने उसे इतना पीटा की वह अधमरा हो गया। भुअर की पिटाई के बाद उसके जेब से 2 हजार रुपए निकाल लिए गए।

बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया

भुअर को बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं घटना के बाद पुलिस तीनों आरोपितों की गिरफ्तारी में जुट गई है। जख्मी के बयान पर उसके तीन दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। पुलिस शुक्रवार की शाम से तीनों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है। हालांकि, तीनों भागने में सफल रहे।

साभार इंडिया टीवी

Next Story