पटना

BJP के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने थामा JDU का दामन

Shiv Kumar Mishra
15 Jan 2023 7:42 AM GMT
BJP के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने थामा JDU का दामन
x

पटना: 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी के बीच बिहार में सत्ता और विपक्षी दलों के बीच शह-मात के खेल जारी है.इस बीच इस्लामपुर के पूर्व विधायक और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने पार्टी से नाता तोड़कर नीतीश कुमार की जनता दल यू का दामन थाम लिया है.आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने राजीव रंजन को जेडीयू की सदस्यता दिलाई है.इस अवसर पर पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे.

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी पर जेरदार हमला किया...ललन सिंह ने कहा कि पूर्व विधायकग राजीव रंजन रास्ता भटक गए थे वे बीजेपी यानी बड़का झूठा पार्टी में चले गए थे.जहां सुबह से शाम तक झूठ का पुलिंदा लेकर नेता बोलते रहते हैं,पर अब वे वापस अपने घर में आ गए हैं और पार्टी को मजबूत करेंगे.

ललन सिंह ने बीजेपी के साथ ही पीएम नरेन्द्र मोदी पर भी निशाना साधा है.ललन सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के किसी भी नेता में साहस नहीं है कि वे जनता को बताए कि 8 साल में मोदी की सरकार ने जनता के लिए कौन-कौन से काम किया है.ललन सिंह ने केंद्र सरकार के कई योजना पर सवाल खड़े करते हुए पूरी केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा किया है और कहा है कि केंद्र सरकार की सभी योजनाएं विफल हो गई हैं.

उन्हौने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने 2014 में कहा था कि दो करोड़ लोगों को हर साल नौकरी देंगे लेकिन आज यहां का नौजवान ठगा जा रहा है और आज 10 हजार की नौकरी करने के लिए दूसरा प्रदेश जा रहा है. उन्होंने कहा कि सुबह से शाम तक धार्मिक उन्माद फैलाने की कोशिश करते हैं. इससे ज्यादा इन लोगों को कोई काम नहीं है.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जो हिम्मत दिखाते हुए कहा थि कि हम बिजली नहीं देंगे तो वोट नहीं मांगेंगे..पर क्या नरेंद्र मोदी वैसी हिम्म्त दिखा सकते हैं कि हमने रोजगार नहीं दिया तो वोट मांगने नहीं जाएंगे.

Next Story