पटना

पुलिस का स्टीकर लगे वाहन से भारी मात्रा में शराव वरामद

Shiv Kumar Mishra
27 Sep 2021 1:06 PM GMT
पुलिस का स्टीकर लगे वाहन से भारी मात्रा में शराव वरामद
x

मुंगेर।पुलिस का स्टीकर लगे वाहन से मुंगेर जिले से बड़ी मात्रा शराब की बरामदगी हुई है। स्कार्पियो और कार से जब्त 589 बोतल शराब के साथ दो की गिरफ्तारी हुई है। ब्लू और रेड पुलिस लोगो लगे वाहन से शराब की डिलीवरी (तस्करी) कई सवाल उठा रही है।

हालांकि, यहां मामले में कहा जा रहा है कि पुलिस को चकमा देने के लिए तस्कर ऐसा करते हैं ताकि कोई उन्हें रोके नहीं और उनकी चेकिंग न की जाए। मामला बरियारपुर पुलिस ने बरियारपुर-सुल्तानगंज एनएच स्थित महदेवा का है। यहां दो वाहनों से भारी मात्रा में शराब लेकर जा रहे दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने स्कार्पियो व व कार भी जब्त किया है। दोनों वाहनों से शराब बरामद किया गया। कार के वाहन के नंबर प्लेट पर पुलिस का लोगो लगा है। जो सवाल उठा रहा है।

थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर शराब कारोबारियों पर नजर रखी जा रही है। इसी दौरान सूचना मिली कि दो शराब माफिया शराब की बड़ी खेप लेकर जा रहे हैं। महदेवा के समीप दोनों वाहनों को पकड़कर तलाशी ली गई तो दोनों में कई कार्टन में रखे शराब मिली। थानाध्यक्ष ने बताया कि अलग-अलग कंपनियों की 589 बोतल शराब मिला। वाहन चला रहे जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र के दिघरा गांव के पिंटु कुमार तथा नयारामनगर थाना क्षेत्र स्थित पाटम के राजा यादव उर्फ़ आयुष राज को गिरफ्तार किया गया, जबकि दो लोग पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने बताया कि पंचायत चुनाव में शराब खपाने के लिए लाया जा रहा था। चुनाव को लेकर पुलिस की गश्ती काफी तेज कर दी गई है

Next Story