पटना

पटना में बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप पर की फायरिंग, लुटे 5 करोड़ के गहने

Sakshi
21 Jan 2022 4:30 PM GMT
पटना में बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप पर की फायरिंग, लुटे 5 करोड़ के गहने
x
बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान थाने के पीछे बाकरगंज में अपराधियों ने फायरिंग कर एसएस ज्वेलर्स में दिनदहाड़े पांच करोड़ से अधिक के गहने और जेवरात लूट लिए।

बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान थाने के पीछे बाकरगंज में अपराधियों ने फायरिंग कर एसएस ज्वेलर्स में दिनदहाड़े पांच करोड़ से अधिक के गहने और जेवरात लूट लिए। लूट का विरोध करने पर व्यवसायी के बेटे पर फायरिंग भी की। बाकरगंज में शुक्रवार की दोपहर दो बजे हुई इस घटना के बाद पूरे अफरातफरी मच गयी। व्यवसायी के बेटे पर फायरिंग के बाद दुकान में मौजूद कर्मी व ग्राहक दहशत में आ गये। हालांकि, स्थानीय लोगों ने लूटपाट कर भाग रहे एक अपराधी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी।

इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह अपराधी को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया और उसे अपने साथ थाने ले गयी। बताया गया कि पकड़े गये अपराधी का नाम साधु है और वह मूल रूप से जहानाबाद जिले का रहने वाला है। बता दें कि पुलिस ने उसके पास से एक बैग में कुछ जेवरात, एक कट्टा व सफेद रंग की अपाचे बाइक बरामद की है।

दूसरी ओर दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से स्थानीय सर्राफा कारोबारी आक्रोशित हो गये और सड़क जाम कर दिया। घंटों बाकरगंज को जाम कर व्यवसायी सुरक्षा और अपराधियों को जल्द पकड़ने की मांग कर रहे थे। एसएस ज्वेलर्स के मालिक संजीव कुमार ने बताया कि इस घटना के दौरान लुटेरे उनकी दुकान में रखे एक-एक जेवरात को अपने साथ ले गये हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लूट की घटना की खबर मिलते ही मौके पर एसपी सिटी सेंट्रल के साथ कई थानों की पुलिस पहुंच गयी। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की छानबीन की है। कैमरे में सभी अपराधियों की तस्वीर कैद है। पुलिस दुकान में लगे डीवीआर को अपने साथ ले गयी है। दुकान के आसपास लगे कैमरों को भी पुलिस खंगाल रही है।

Next Story