पटना

यूपी में गठबंधन खडबडाने के बाद बिहार में चरचराहट शुरू, जदयू नेता ने कहा गिरिराज सिंह मानसिक विक्षिप्त!

Special Coverage News
4 Jun 2019 6:34 AM GMT
यूपी में गठबंधन खडबडाने के बाद बिहार में चरचराहट शुरू, जदयू नेता ने कहा गिरिराज सिंह मानसिक विक्षिप्त!
x
अब वक्त आ गया है कि गिरिराज सिंह के ऐसे बयानों को गंभीरतापूर्वक लेते हुए भाजपा नेतृत्व कार्यवाई करे

जदयू नेता संजय सिंह ने कहा बीजेपी नेता और मंत्री गिरिराज सिंह मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं. जहाँ वह हमेशा जब जो चाहते है बोलते रहते है. हम सबको साथ लेकर चलने की और सौहार्द की बात करते हैं.

गिरिराज सिंह ने जहाँ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के रोजा अफ्तार को लेकर एक बाद तीखा तंज कसा. कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??...अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है?



जब यह बात जदयू के नेता संजय सिंह ने सुनी तो उन्होंने भी कहा कि ऐसे लोग पीएम मोदी के भी कब्जे में नहीं है उन्होंने सबसे पहले दिन के कार्यक्रम में यह नसीहत दी थी कि सभी नेता बडबोलेपन और शोसल मिडिया से परहेज करें, उसके साथ साथ छपास रोग से भी दूर रहे लेकिन गिरिराज सिंह जैसे नेताओं पर कोई फर्क नहीं पड़ता है. यह मानसिक विक्षिप्त हो चुके है जब चाहें जो बोले इन्हें खुली छुट मिली हुई है.



संजय सिंह ने कहा कि हिंदू का मतलब हिंसा नहीं है हिन्दू का मतलब है सभी धर्मों को सम्मान के साथ लेकर चलने का. हिन्दू ,मुस्लिम ,सिख ,इसाई समेत सभी धर्मो को खुशहाली प्रदान करना ही हिंदू धर्म का मुख्य उद्देश्य है. हम लोग टीका भी लगाते है टोपी भी लगाते है लेकिन ढोंग नहीं करते है. इनकी तरह मन्दिर भी बनायेंगे लेकिन तारीख नहीं बतायेंगे. नीतीश कुमार विकास की बात करते है जबकि आप बीजेपी के लोग विनास की बात करते है.



संजय सिंह ने कहा कि इफ्तार पार्टी को राजनैतिक चश्मा से नहीं देखना चाहिए. हमें इन पार्टियों में रामविलास पासवान ने बुलाया तो वहां भी गये. जीतनराम मांझी ने बुलाया वहां भी गये. इसमें क्या बुरा किया. रामविलास पासवान की पार्टी में डिप्टी सीएम सुशिल मोदी भी शामिल हुए. में एक बार फिर से बीजेपी नेत्रत्व से गुजारिश करता हूँ इस तरह के नेताओं के खिलाफ कोई कार्यवाही करें ताकि एनडीए गठबंधन में कोई खरोंच नहीं आये.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story