पटना

जीतनराम मांझी ने दिया तेजस्वी को लेकर बड़ा बयान, बिहार में सरगर्मी तेज

Special Coverage News
14 Jun 2019 6:33 AM GMT
जीतनराम मांझी ने दिया तेजस्वी को लेकर बड़ा बयान, बिहार में सरगर्मी तेज
x

पटना: पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने बिहार के राजनीत में यह बड़ा बयान देकर एक बार फिर से सरगर्मी तेज कर दी है. उन्होंने तेजस्वी के पटना से गायब होने पर कहा कि 'लोकसभा में शून्य होने से सदमे में हैं तेजस्वी'. अभी वो परिपक्व नहीं है इसलिए कहीं रिश्तेदारी में रिफ्रेश होने गये है.

जीतनराम मांझी ने कहा कि तेजस्वी यादव अभी लालू यादव और मांझी जैसे परिपक्व नहीं है. अभी युवा है. तेजस्वी 'लोकसभा में शून्य होने से सदमे में हैं. तेजस्वी की उम्र अभी बहुत कम है. इस तानव में हो सकता है 'रिफ्रेश होने के लिए रिश्तेदारों के यहां गए होंगे'. इस पार कोई बड़ी बात नहीं है.

बता दें बिहार में अभी जीतनराम मांझी के रोजा अफ्तार में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने आकर सरगर्मी तेज कर दी है. उनके इस बयान से बिहार में एक अबर फिर राजद के विरोधी पार्टियों को उन पर तंज कसने का मौका मिल गया है.

महागठबंधन के शीर्ष नेताओं में जब ये रस्साकशी चल रही थी तब राजद सुप्रीमो लालू यादव जेल में बंद थे और स्थिति को संभालने के लिए कुछ नहीं कर सके. लालू के परिवार में भी स्थिति ठीक नहीं थी. उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपने ससुर और सारण से उम्मीदवार चंद्रिका राय को हराने में कोई कसर नहीं छोड़ी.इसके साथ ही तेज प्रताप यादव ने जहानाबाद में अपनी पार्टी से अलग एक उम्मीदवार का समर्थन किया. इसके चलते इस सीट पर राजद उम्मीदवार सुरेंद्र यादव हार गए. विशेषज्ञों की मानें तो इन विपरीत परिस्थितियों में भी अगर महागठबंधन एक साथ मिलकर कुछ समय पहले अपना चुनावी अभियान शुरू करता तो परिणाम वर्तमान चुनावी नतीज़ों से हो सकते थे.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story