पटना

कोविड़ 19: सहयता कार्यों में बढ चढ़ कर भागीदारी कर रहा एनटीपीसी,पीपीई किट, मास्क और राहत सामग्री प्रशासन को सौंपा

Shiv Kumar Mishra
18 April 2020 3:30 AM GMT
कोविड़ 19: सहयता कार्यों में बढ चढ़ कर भागीदारी कर रहा एनटीपीसी,पीपीई किट, मास्क और  राहत सामग्री प्रशासन को सौंपा
x
गौरतलब है कि इससे पहले भी एनटीपीसी प्रबंधन 1000 लीटर सैनिटाइजर सहित अन्य कई प्रकार के राहत सामग्री जिला प्रशासन को सौंप चुका है।

शिवानंद गिरि

बेगूसराय- कोविड़ 19 से उप्जे हालतमे में सहयता कार्यों में बढ -चढ़ कर भागीदारी कर रहा है बरौनी एनटीपीसी। पूर्व की भांति शुक्रवार को भी जिला प्रशासन को सौंपा पीपीई किट , मास्क और राहत सामग्री ।

बेगूसराय में बढ़ते कोरोना के मरीजों की संख्या को लेकर जिला प्रशासन ही नही बल्कि सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों सहित जिले के बुद्धिजीवी व समाजसेवी भी काफी चिंतित है। जनता की सेवा में विभिन्न स्वयंसेवी संगठन जिला प्रशासन के साथ मिलकर राहत कार्य में जुटे हुए हैं जिससे की कोरोना से उपजे आर्थिक व समाजिक संकट समय लोगों को सुकून मिल रहा है।

जनमानस की परेशानियों को देखते हुए एनटीपीसी बरौनी के मुख्य महाप्रबंधक मुनीश जौहरी के निर्देश पर जिलाप्रशासन को एक सौ पीपीई किट , एन-95 का एक सौ मास्क और 500 पैकेट खाध सामग्री बतौर राहत के तौर पर वितरण के लिए प्रदान किया। इन पैकेटों में 3 किलो आटा,2 किलो चावल,1 किलो दाल, 1 किलो सरसों तेल,1 किलो नमक,एक किलो चीनी आदि है।

एनटीपीसी के मानव संसाधन विभाग के उपमहाप्रबंधक शशिशेखर और मानव संसाधन अधिकारी दिनकर शर्मा ने उक्त सामग्री जिला प्रशासन को सौंपा। जिला प्रशासन ने उम्मीद व्यक्त किया है कि भविष्य में इसी तरह जिले के सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों द्वारा सहयोग मिलता रहा तो हमलोग कोविड-19 बीमारी पर बेगूसराय में जल्द जीत हासिल कर लेंगे।

उन्होंने एनटीपीसी प्रबंधन के प्रति आभार प्रकट करते हुए लोगों से लॉकडाउन के नियमों का अधिक से अधिक पालन करने का आग्रह करते हुए जिला प्रशासन को सहयोग करने की अपील भी की। गौरतलब है कि इससे पहले भी एनटीपीसी प्रबंधन 1000 लीटर सैनिटाइजर सहित अन्य कई प्रकार के राहत सामग्री जिला प्रशासन को सौंप चुका है।

Next Story