पटना

लालूप्रसाद यादव ने अब ये ट्विटर पर क्या लिख दिया!

Special Coverage News
3 Feb 2019 4:27 PM GMT
लालूप्रसाद यादव ने अब ये ट्विटर पर क्या लिख दिया!
x

पश्चिम बंगाल में सीबीआई और स्थानीय पुलिस के कारनामे से पुरे देश के ऊपर सवालिया निशान लग गया है. इस पार राजद नेता लालूप्रसाद यादव ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि देश का आम आवाम भाजपा और उसकी गठबंधन सहयोगी पक्षपाती CBI के ख़िलाफ़ है. हम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के साथ खड़े है. तानाशाही का नंगा नाच हो रहा है. लोकतंत्र पर सबसे बड़ा ख़तरा. संविधान और संवैधानिक संस्थाओं पर अभूतपूर्व संकट. चुनावी जीत के लिए देश को गृह युद्ध में झोंकने की कोशिश.


वहीँ राजद नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि बीते कुछ महीनो में सीबीआई पर बीजेपी दफ्तर के दवाब में लिए गए राजनीतिक निर्णयों के कारण राज्य सरकारों को ऐसा निर्णय लेना पड़ेगा.अगर अब भी सीबीआई भाजपा के गठबंधन सहयोगी की तरह कार्यरत रही तो किसी दिन न्यायप्रिय आम अवाम अपने तरीक़े से इनका हिसाब ना कर दे.लोकतंत्र में जनता से बड़ा कोई नहीं है. आने वाले समय में जनता हिसाब भी लेगी.


बता दें की बंगाल में सीबीआई ने कोलकाता के कमिश्नर को गिरफ्तार करने की मंशा से दबिश दी थी. जिसकी उन्हें पूर्व सूचना नहीं थी. यह काम ठीक उसके कुछ समय बाद हुआ जब यूपी के सीएम योगी के हेलीकाप्टर को उतरने की अनुमति नहीं मिली.

Next Story