पटना

नाबालिक प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली मारकर फरार, पुलिस आरोपी की जांच मे जुटी

Desk Editor
19 Aug 2022 9:02 AM GMT
नाबालिक प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली मारकर फरार, पुलिस आरोपी की जांच मे जुटी
x

बिहार की राजधानी के बेउर थाना क्षेत्र के इंदिरापुरी इलाके में बुधवार सुबह एक प्रेमी द्वारा कथित तौर पर गोली मारने के बाद एक 15 वर्षीय लड़की घायल हो गई. पुलिस ने बताया कि पीड़ित की पहचान सब्जी विक्रेता तेज साहू की बेटी काजल कुमारी के रूप में हुई है।

घटना सुबह करीब आठ बजे की है जब नौवीं कक्षा की छात्रा अपनी कोचिंग कक्षाओं में भाग लेकर घर लौट रही थी। "गोली उसकी गर्दन में लगी और वह जमीन पर गिर गई, जबकि आरोपी घटनास्थल से भाग गया।

उसका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई गई है। लड़की के साथ संबंध टूट गया था। करीब चार दिन पहले युवक ने कुछ मुद्दों को लेकर उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी।' "आरोपी की पहचान सुबोध कुमार के रूप में हुई है, जो पीड़िता को जानता है। लड़की का बयान दर्ज किया गया है और उसके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस घटना की जांच कर रही है और आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है।"

मानवजीत सिंह ढिल्लों, पटना एसएसपी, गुरुवार को। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में बच्ची कोचिंग सेंटर से बाहर आने के बाद केंद्र से करीब 200 मीटर की दूरी पर मुख्य सड़क से एक गली की ओर मुड़ती दिख रही है. गली के कोने पर एक युवक अचानक उसके सामने आ जाता है।

वह कुछ देर तक उसका पीछा करता है, अपने बैग से बंदूक निकालता है और पीछे से उस पर गोलियां चलाता है। सुबोध (आरोपी) सड़क पार कर जक्कनपुर के जयप्रकाश नगर की ओर भाग गया। उसने टोपी और चेहरे पर मास्क पहना हुआ था। गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए और पुलिस को सूचना दी।

Next Story