पटना

नीतीश कुमार ने अस्पताल जाकर लालूप्रसाद यादव के लिए हालचाल, इलाज के लिए दिल्ली लाए जाएंगे

Shiv Kumar Mishra
6 July 2022 10:44 AM GMT
नीतीश कुमार ने अस्पताल जाकर लालूप्रसाद यादव के लिए हालचाल, इलाज के लिए दिल्ली लाए जाएंगे
x
लालू यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले जाया जाएगा, अस्पताल जाकर मिले नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अस्पताल जाकर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू यादव से मुलाक़ात की है. लालू यादव पिछले कुछ दिनों से पटना के पारस अस्पताल में भर्ती हैं.नीतीश कुमार ने ट्वीट कर लिखा है- राजद प्रमुख श्री लालू प्रसाद यादव जी से पटना स्थित पारस अस्पताल में मुलाक़ात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली. श्री लालू प्रसाद यादव जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना है.

इस बीच बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने कहा है कि लालू यादव की स्थिति स्थिर है. लेकिन बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली ले जाया जा रहा है. अस्पताल के बाहर पत्रकारों से बातचीत में तेजस्वी यादव ने कहा- सबको पता है कि उनकी किडनी और हार्ट की समस्या है, जिसके लिए दिल्ली में उनका इलाज चल रहा था. उन डॉक्टरों को उनकी मेडिकल हिस्ट्री के बारे में पता और इसी कारण हम उन्हें दिल्ली ले जा रहे हैं.

तेजस्वीर यादव ने कहा- अगर उन्हें सिंगापुर ले जाने की आवश्यकता पड़ी, तो हम उन्हें ले जाएँगे. उन्होंने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी ने भी फ़ोन करके उनका हाल पूछा है. रविवार को लालू यादव पटना में अपने घर की सीढ़ियों से गिर गए थे. उनके दाएँ कंधे पर चोट आई थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Next Story