पटना

लालू परिवार में पोस्टरबाजी से मचा घामासान, तेजप्रताप के पोस्टर से छोटे भाई की तस्वीर गायब

लालू परिवार में पोस्टरबाजी से मचा घामासान, तेजप्रताप के पोस्टर से छोटे भाई की तस्वीर गायब
x

लालू प्रसाद यादव के परिवार में एक बार फिर से पोस्टर को लेकर घामसान मचा है लेकिन इस बार छात्र आरजेडी की तरफ से पटना की सड़कों पर लगाए गए पोस्टर में तेजप्रताप के साथ तेजस्वी की तस्वीर गायब दिखी। इस पोस्टर में लालू और राबड़ी की तस्वीर तो दिख रही है लेकिन तेजस्वी कहीं नहीं दिख रहे। ये पोस्टर्स सिर्फ सड़कों पर ही नहीं, बल्कि पटना में पार्टी दफ्तर पर भी लगाए गए हैं।

बता दें कि आज यानी आठ अगस्त को तेजप्रताप ने छात्र आरजेडी की बैठक बुलाई है, जिसमें संगठन से जुडे सभी पदाधिकारियों को उपस्थित रहने का आदेश जारी किया गया है। इसी उपलक्ष्य में तेजप्रताप के समर्थकों ने पटना में कई जगहों पर पोस्टर लगाया है, जिसमें तेजस्वी यादव को जगह नहीं दी गई है। हालांकि इन पोस्टरों पर लालू यादव और राबड़ी देवी मौजूद हैं, यहां तक की छात्र राजद के प्रदेश अध्यक्ष आकाश यादव की भी तस्वीर लगी हुई है।


बता दें कि बीते 11 जून को पार्टी के 25वें स्थापना दिवस के अवसर पर लगाए गए पोस्टरों से तेज प्रताप यादव की तस्वीर गायब थी। अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि कहीं यह पोस्टर की आड़ में राजनीतिक बदला तो नहीं? जानकारी के मुताबिक तेज प्रताप पोस्टर में जगह न मिलने से खासे नाराज थे और यह नाराजगी मंच पर भी दिखी।


Next Story